Bhumi Pednekar का नियोन वर्कआउट लुक है फैशन स्टेटमेंट, आप भी कर सकती हैं ट्राई

Bhumi Pednekar हर आउटफिट में स्टाइलिश लगती हैं चाहे फिर वो किसी पार्टी के लिए हो या वर्कआउट के लिए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Bhumi Pednekar का ये नियोन वर्कआउट आउटफिट ट्रैंडी और ब्राइट है.
नई दिल्ली:

Bhumi Pednekar Looks: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फैशन के मामले में बेहद गंभीर हैं. उनके कैजुअल आउटफिट्स भी स्टाइलिश और ट्रैंडी होते हैं. वे अक्सर खुले बालों और बड़ी सी मुस्कुराहट के साथ लाइट और ब्रीजी लुक में नजर आती हैं. इससे तो कोई अनजान नहीं कि अपनी पहली ही फिल्म से भूमि ने अपनी फिटनेस को लेकर खूब लगन दिखाई है और अब उसी तरह एक के बाद एक लुक्स से वे अपने फैशनेबल अंदाज से भी सबको चौंकाती रहती हैं. ये नियोन वर्कआउट को-ओर्ड सेट भी कुछ ऐसा ही है. उन्होंने मेकअप नहीं किया है और अपनी छत पर नेचुरल लुक में दिख रही हैं.

इस ब्राउन ब्रालेट और बीज रैप स्कर्ट में भूमि (Bhumi Pednekar)  विंटर वाइब्स दे रही हैं. रैप ड्रेस की वेस्टलाइन असिमेट्रिक है. इस ब्रालेट पर उन्होंने चॉक्लेट कलर का क्रॉप कार्डीगन पहना है और ब्राउन न्यूड की लिपस्टिक, गालों पर ब्लश और डार्क ब्राउज से अपने लुक को पूरा किया है. एक्सेसरीज में भूमि (Bhumi Pednekar) ने हूप इयररिंग्स और रिंग को चुना है. ये ब्राउन शेडेड लुक गर्माहट का एहसास देता है और भूमि ने इसे बहुत सलीके से कैरी किया है.

Advertisement
Advertisement

भूमि किसी कैजुअल अटायर को कितना ग्लैमरस बना सकती हैं ये उनके इस आउटफिट से साफ झलकता है. जींस और ब्लैक फैंसी टॉप में वे रेड कार्पेट पर भी चल सकती हैं. इस टॉप के स्लीव्स पर फ्रिल्ड डिटेलिंग है. जहां एक तरफ बोल्ड आई मेकअप और हाई पोनी इस पूरे लुक को बांध रहे हैं, वहीं उन्होंने (Bhumi Pednekar) कानो में पहनने के लिए सिंपल स्टड्स को चुना है.

Advertisement
Advertisement

अपने मूड के हिसाब से ड्रेस करने वाली भूमि (Bhumi Pednekar) का ये लुक बेहद कोजी है. सर्दियों में भी अपने फैशन गेम को बरकरार रखते हुए भूमि ने इस वाइट स्वेटर को चुना है. सिंपल गोल्ड हूप्स और न्यूड आईशेडो, विंग्ड आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक में वे विंटर रेडी लग रही हैं.

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: क्या हिन्दू मूल की छवि ने Rishi Sunak को नुक़सान पहुंचाया? | NDTV India
Topics mentioned in this article