भाग्यश्री ने फैन्स के साथ अपनी फिटनेस जर्नी की शेयर, कहा- ''अभी इतनी देर नहीं हुई...'' देखें Video

वीडियो के कैप्शन में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने लिखा, ''Throwback Thursday फिटनेस को लेकर मेरी जर्नी कुछ साल पहले ही शुरू हुई है. इस वजह से अभी भी देरी नहीं हुई है और आप खुद के बेहतर वर्जन बन सकते हैं''. 

भाग्यश्री ने फैन्स के साथ अपनी फिटनेस जर्नी की शेयर, कहा- ''अभी इतनी देर नहीं हुई...'' देखें Video

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

फिल्म ''मैंने प्यार किया'' में नजर आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं. वैसे तो भाग्यश्री (Bhagyashree) हमेशा ही अपने फैन्स के साथ अपना वर्कआउट रूटीन शेयर करती रहती हैं. वह हमेशा ही ऐसी एक्सरसाइज वीडियो शेयर करती हैं, जिसके लिए आपको किसी एक्विप्मेंट की जरूरत नहीं होती. साथ ही वह कई बार बेटे अभिमन्यू के साथ रेसिपी वीडियो भी शेयर करती हैं. 

हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में फैन्स को बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह से वह यहां तक पहुंची. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''Throwback Thursday फिटनेस को लेकर मेरी जर्नी कुछ साल पहले ही शुरू हुई है. इस वजह से अभी भी देरी नहीं हुई है और आप खुद के बेहतर वर्जन बन सकते हैं''. 

वीडियो में भाग्यश्री काफी पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं और जिम में बहुत सी अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अपने ट्रेनर स्वपनील हजारे का भी शुक्रियाअदा किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले बुधवार को भी भाग्यश्री ने हाई-इंटेंसिटी वर्कआट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में वह कुशन और वेट्स की मदद से अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं.