Atishi का साड़ी कलेक्शन है सबसे हटकर, एक से बढ़कर एक प्रिंट की साड़ी में आती हैं नजर

Atishi Saree Looks: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने जा रहीं आतिशी की साड़ियों का कलेक्शन बेहद कमाल का है. आतिशी अक्सर ही कॉटन की सिंपल साड़ी पहनना पसंद करती हैं. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Atishi Looks: आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं. आम आदमी पार्टी के उदय के साथ ही आतिशी भी उभरते नेताओं में शुमार हुई थीं. पार्टी के कामों में आतिशी का पूरा योगदान रहा और अब आतिशी मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद को संभालने वाली हैं. आतिशी के राजनीतिक सफर के बारे में जानने के लिए तो बहुत कुछ है लेकिन आतिशी का साड़ी कलेक्शन भी ऐसा है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है. आतिशी अक्सर ही तरह-तरह की रंग-बिरंगी कॉटन की साड़ियों में नजर आती हैं. तो चलिए, आज सीएम आतिशी के साड़ी कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं. 

बिना ज्यादा मेहनत किए कर ली ये 5 एक्सरसाइज तो पेट खुद ही होने लगेगा कम, योगा एक्सपर्ट ने बताया तरीका 

सीएम आतिशी का साड़ी कलेक्शन | CM Atishi's Saree Collection 

आतिशी अक्सर ही हथकरघे की बनी हैंडलूम साड़ियां (Handloom Saree) पहने नजर आ जाती हैं. एक स्कूल के शुभारंभ में पहुंची आतिशी इस लाल प्रिंटेड साड़ी को पहने नजर आई थीं. इस साड़ी का पतला बोर्ड है और साड़ी को आतिशी ने क्वार्टर स्लीव बैंगनी ब्लाउज के साथ कैरी किया है. 

Advertisement
Advertisement

मोटे बोर्डर की साड़ियां भी आतिशी के साड़ी कलेक्शन का हिस्सा है. आतिशी ने इस काले बोर्डर वाली गुलाबी साड़ी को ब्लैक कलर के ही क्लार्टर स्लीव ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है. विधानसभा में केजरीवाल सरकार के 10वें बजट पेशी के दौरान आतिशी इस साड़ी में नजर आईं थीं. 

Advertisement
Advertisement

स्कूल में इंस्पेक्शन के दौरान आतिशी इस हैंडलूम साड़ी को पहने पहुंची थीं. ब्राउन कलर की इस साड़ी पर ऑरेंज प्रिंट हो रखा है जिसके साथ सीएम आतिशी (CM Atishi) ने ऑरेंज कलर का ही ब्लाउज कैरी किया है. 

राखी के मौके पर आतिशी इस फुशिया पिंक साड़ी में नजर आई थीं. इस सिल्क साड़ी के बोर्डर और पल्ले पर गोल्डन डिटेलिंग हो रखी है.

आतिशी की साड़ियों की एक खासियत यह भी है कि ये साड़ियां आतिशी की राजनीतिक पर्सनैलिटी और पहचान को निखारने का काम करती हैं. इस मरून साड़ी में आतिशी का लुक एक सशक्त नेता का लग रहा रहा है. इस मरून साड़ी पर ब्लैक बोर्डर है और आतिशी ने इसे ब्लैक कलर के ही ब्लाउज के साथ पहना है. 

Career Counselor ने बताया PTM में माता-पिता को पैरेंट्स से कौनसे सवाल जरूर पूछने चाहिए | NDTV India

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article