Athiya Shetty और KL Rahul का वेडिंग लुक रहा सबसे हटकर, 10,000 घंटों में बनकर तैयार हुआ आथिया का लहंगा 

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Photos: केएल राहुल और आथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों का वेडिंग लुक सभी की नजरें खींच रहा है अपनी तरफ. 

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Athiya Shetty KL Rahul Wedding Look: आथिया और केएल राहुल की शादी की तस्वीरों ने जीता सभी का दिल. 

Athiya Shetyy-KLRahul: एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल बीते दिन शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बेटी की शादी की खुशी में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पैपाराजी को बेहद खुशी से मिठाईयां खिलाते हुए भी नजर आए थे. शाम हुई तो दुल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं जिनसे नजरें हटाना लगभग सभी के लिए मुश्किल हो गया. सिर्फ 70 लोगों की गेस्टलिस्ट के साथ हुई आथिया और राहुल की शादि (Wedding) खासा सुर्खियां बटोर रही है, और उससे भी ज्यादा चर्चा में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का लहंगा है जोकि 10,000 घंटों में बनकर तैयार हुआ है. 

आथिया ने जिस लहंगे को शादी के दिन के लिए चुना वो सटल पिंक लहंगा था. इस लहंगे पर ज़रदोजी का काम हो रखा है और बेहद सटीक रूप से देखा जाए तो लहंगा ओल्ड रोज़ कलर का है जिसपर मेटालिक रंगों को भी शामिल किया गया है. लंहंगा सिल्क का है और लंहगे के साथ आथिया ने जिस दुपट्टे को लिया है वो सिल्क ओर्गेंजा से बना है. 

Advertisement

आथिया का शादी का जौड़ा हैंडमेड है यानि हाथों से बनकर तैयार हुआ है और इसे बनाने में लगभग 10,000 घंटों का समय लगा है. आथिया के इस लहंग को डिजाइनर अनामिका खन्ना (Anamika Khanna) ने बनाया है. अनामिका के अनुसार आथिया को किसी तरह की झंझट पसंद नहीं आती इसीलिए इस लहंगे में कैनकैन नहीं लगा है. 

Advertisement


आथिया ने लहंगे के साथ फुल स्लीव ब्लाउज पहना है जो पूरी तरह एंब्लिश्ड है. अपने मेकअप को आथिया ने बेहद लाइट और मिनिमल रखा है, लेकिन इस नो मेकअप-मेकअप लुक में आथिया इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि देखकर इस बात का एहसास नहीं हो रहा कि बोल्ड मेकअप की उन्हें जरूरत भी है. गले में हार, कानों में बालियों और माथे पर सजे टीके के साथ आथिया का वेडिंग लुक (Wedding Look) पूरा हुआ है. 

Advertisement

केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी दुल्हनिया का साथ देते हुए पेस्टल और लाइट रंग को ही शेरवानी चुनी. वाइट और क्रीम कलर की शेरवानी में दुल्हे राजा भी किसी से कम नहीं लग रहे. राहुल की शेरवानी के साथ दुपट्टा भी है जिसके साथ उन्होंमे मैचिंग मोजड़ियां भी पहनी हैं. वहीं, गले में हरे रंग के मोतियों के हार से लुक कंप्लीट किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा