आरती सिंह ने शादी के बाद ऐसे वर्कआउट करके घटाया अपना बढ़ा वजन, जानिए इनकी ट्रांसफॉर्मेशन स्टोरी

Arti singh work out : आपको बता दें कि आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेस मैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बधी हैं. इस शादी में टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे नजर आए. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अभी अपने घर को सजाने में व्यस्त हूं. इसके बाद ही कुछ प्लान करेंगे. 

Arti Singh transformation story : टीवी एक्ट्रेस और नई नवेली दुल्हन आरती सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बढ़े हुए वजन को शादी के बाद कैसे घटाया है, इसके बारे में बताया है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो और पिक्चर शेयर की है जिसमें वह स्कैव्टस करती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "पसीना बहाएं.. शादी का सारा वजन बाहर निकालने की कोशिश कर रही हूं."

चार धाम यात्रा पूरी करने में कितने दिन का लगता है समय, क्या है बेस्ट रूट

आरती ने एक सेल्फी भी शेयर की है जिसमें काले रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ काले जूते पहने नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेस मैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बधी हैं. इस शादी में टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे नजर आए. 

चार धाम यात्रा पूरी करने में कितने दिन का लगता है समय, क्या है बेस्ट रूट

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आरती सिंह ने शादी के बाद हनीमून प्लान को लेकर कहा थी कि अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं. अभी वो अपने नए घर में सिफ्ट हुई हैं. अपने घर को सजाने में व्यस्त हैं, इसके बाद ही कुछ प्लान करेंगे. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

गर्मियों में भी फटने लगी हैं एड़ियां, तो जानिए इसका कारण और घरेलू उपचार


 

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल
Topics mentioned in this article