Anshula Kapoor के ट्रांसफॉर्मेशन से आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन और शुरू कर सकते हैं अपनी भी Weight Loss जर्नी

Anshula Kapoor Transformation: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का बदल गया है लुक और दिखने लगी हैं वे बेहद अलग. देखें Photos.

Advertisement
Read Time: 22 mins
A

Celebrity Fitness: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में साफ दिख रहा है कि अंशुला (Anshula Kapoor) ने पहले से कई ज्यादा वजन घटा लिया है और अब भी उनकी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी चल रही है. अंशुला ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि उनके लिए स्वस्थ होने का मतलब वे शीशे में खुद को जिस तरह देख रही हैं उससे कई ज्यादा है. उन्होंने ये भी बयां किया कि कितने डिसकम्फर्ट और सेल्फ डाउट के बाद वे यहां तक पहुंची हैं.


अंशुला के इस नए लुक पर उनके पिता बोनी कपूर (Bony Kapoor) ने भी उन्हें खूब सराहा है. अंशुला की इस फोटो को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने उन्हें अपनी सुपर जीनियस, फिट और खूबसूरत बेटी कहा. 

Advertisement

Advertisement

खूबसूरती का कोई पैमाना नहीं होता लेकिन खुद को फिट रखने की जरूरत समझ आने पर व्यक्ति को अपनी सेहत पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. अंशुला ने भी इसी के चलते अपनी फिटनेस जर्नी शुरू की है. 

Advertisement

Advertisement

अंशुला अपने फिटनेस रूटीन या वर्कआउट को सभी से साझा नहीं करती हैं लेकिन उनकी तस्वीरों से उनकी ट्रांसफॉर्मेशन साफ देखी जा सकती है.

अंशुला इस बात का एक और अच्छा उदाहरण हैं कि अगर आप अपनी फिटनेस (Fitness) पर ध्यान देना चाहें तो कभी भी अपनी फिटनेस जर्नी (Fitness Journey) शुरू कर सकते हैं. शुरुआत में सबकुछ अलग और कठिन जरूर लगेगा लेकिन आखिर में रिजल्ट देखकर आपको खुशी ही महसूस होगी.

मिलिए धनंजय चौहान से, पंजाब यूनिवर्सिटी के पहले ट्रांसजेंडर स्टूडेंट

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया
Topics mentioned in this article