Amazon Great Indian Festival 2022: फेस्टिव सीजन में खरीदिए डिजाइनर ब्रांड्स, मसाबा और रितु कुमार की ड्रेसेस भी मिलेंगी बजट में

Amazon Great Indian Festival 2022: फेस्टिव सीजन में दिखें ट्रेंडी और ग्लैमरस. यहां मिलेंगे RIVER से लेकर सत्य पॉल और मसाबा गुप्ता तक ढेरों ब्रांड्स के लेटेस्ट कलेक्शन.

Advertisement
Read Time: 6 mins
A

Amazon Great Indian Festival: डिजाइनर वियर हमेशा ही हमें अपनी ओर आकर्षित करता है, हालांकि इनमें इंवेस्ट करने से पहले हम कई बार सोचते भी बहुत हैं. लेकिन, इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) में इन बेहतरीन डिजाइनर वियर में इंवेस्ट करना फायदे का सौदा साबित हो सकता है. रिवर के नए लॉन्च के साथ सत्य पॉल के अमेजिंग क्लासिक स्टाइल और बहुत कुछ लेकर अमेजोन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आ रहा है. बेहतरीन डील्स और ऑफर के साथ यह सेल (Sale) 23 सितंबर से शुरू हो रही है. 
 

फेस्टिव सीजन के लिए ट्रेंडी स्टाइल्स | Trendy Styles For Festive Season 

 
1.रिवर डिजाइनर वियर


रिवर सीजन 3 एक्सक्लूसिवली अमेजोन पर लॉन्च हो रहा है. यह कलेक्शन मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार और राजदीप राणावत के सहयोग से तैयार किया गया है. RIVER सीजन 3 महिलाओं का एकमात्र कलेक्शन है जो रंगों और प्रिंटों का एक नया पैलेट लाता है. फेस्टिव सीजन में ग्लैमर ऐड करने के लिए बेहतरीन विकल्प है. फेस्टिव कलेक्शन में कुर्ता, कुर्ती और कुर्ता सेट के साथ-साथ ड्रेस, जंपसूट, टॉप और ट्राउजर शामिल हैं. ब्रांड फ्लैट 40% लॉन्च ऑफर भी दे रहा है.

Aarke बाई रितु कुमार


एक ऐसा नाम जिसके बारे में हम हमेशा से जानते हैं. इस फेस्टिव सीजन के लिए ब्राइट और पेपी टोन्स को चूज करें. गॉर्जियस सूट्स से लेकर कुर्तियां और बहुत कुछ यहां आपके लिए उपलब्ध हैं. 

सत्य पॉल


अगर आप कुछ सिंपल लेकिन एलिगेंट स्टाइल (Elegant Style) में इन्वेस्ट करना चाहती हैं तो सत्य पॉल का कलेक्शन बेहतरीन ऑप्शन है. सुंदर अनारकली स्टाइल्स से लेकर गॉर्जियस साड़ियों तक और भी बहुत कुछ है यहां. अपने फेस्टिव स्टाइल को इस कलेक्शन के साथ अपग्रेड करें. 

हाउस ऑफ मसाबा


एक्सपेरिमेंटल स्टाइल और अनोखे लेकिन मजेदार प्रिंट के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन, हाउस ऑफ मसाबा फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है. चाहे किसी पार्टी में जाना हो या किसी गैदरिंग को होस्ट करना हो, आप निश्चित रूप से अपने स्टाइल (Style) गेम से समझौता नहीं कर सकते. चाहे आप कफ्तान के साथ अपने लुक को कम्फर्टेबल और लक्जरी रखना चाहते हों या फिर साड़ियों के साथ एक ट्रेडिशनल लुक चाहते हों, यहां वह सब कुछ उपलब्ध है. यहां ग्लैम और एजी स्टाइल है जो हर ओकेजन के लिए परफेक्ट साबित होगा.

शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?
Topics mentioned in this article