Amazon Fashion Wardrobe Refresh Sale: फेस क्लीन्ज़र, टोनर और कई स्किन केयर प्रोडक्टस पर 60% तक की छूट

लड़कियां खूबसूरत दिखने और अपनी स्किन की देखभाल के लिए कई तरह के ब्यूटी और स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
इन प्रोडक्ट को जरूर खरीदें; Image Credit: Istock

लड़कियां खूबसूरत दिखने और अपनी स्किन की देखभाल के लिए कई तरह के ब्यूटी और स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं. स्किन से जुड़ी समस्या को ठीक करने में काफी वक्त लगता है. इसलिए स्किनकेयर बहुत जरूरी हैं. स्किन केयर के लिए सबसे जरूरी है कि सही प्रोडक्ट का चयन करें. हम सभी चाहते हैं कि हमारी स्किन नेचुरल ग्लो और चमकदार बनी रही लेकिन इसके लिए स्किन से जुड़ी कई चीजों का ध्यान रखना होगा, खासकर गर्मियों के मौसम में स्किन की देखभाल करना बहुत जरूरी है. गर्मी के मौसम में स्किन से जुड़ी कई समस्याएं होती हैं.  इस दौरान हमारी स्किन रूखी और बेजान दिखने लगती है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे स्किन केयर प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो गर्मी के मौसम में स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है.  इन प्रोडक्टस में आप टोनर से लेकर मॉइस्चराइजिंग सीरम तक खरीद सकती हैं. अमेज़ॅन पर इन प्रोडक्टस पर भारी छूट भी मिल रही है तो देर ना करें और इन प्रोडक्टस को अपनी ब्यूटी किट में जरूर शामिल करें. इसके साथ ही कई स्किनकेयर प्रोडक्टस पर 60% तक की छूट मिल रही है.

स्किनकेयर प्रोडक्ट जिसे ब्यूटी बॉक्स में जरूर शामिल करें

1. फेस क्लींजर

गर्मियों में हमारी त्वचा को अतिरिक्त देखभाल की जरूरत होती है. चिलचिलाती गर्मी में स्किन की देखभाल करना बहुत मुश्किल होता है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि हर किसी की स्किन अलग प्रकार की होती है इसलिए स्किन की अलग-अलग ज़रूरतें भी होती हैं. लेकिन जब स्किन केयर की बात आती है तो फेस क्लीन्ज़र सबसे अच्छा प्रोडक्ट माना जाता है. ये प्रोडक्ट नेचुरल सुगंध और आयुर्वेदिक फॉर्मूलेशन दोनों के साथ उपलब्ध है.

2. एक्सफोलिएटर  

एक्सफ़ोलीएटिंग स्किन के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है. रैडिएंड और क्लीयर स्किन के लिए एक्सफ़ोलीएटिंग बहुत जरूरी है. खास कर गर्मियों के मौसम में ये स्किनकेयर के लिए बहुत जरूरी है.अपनी त्वचा को समय-समय पर एक्सफोलिएट करना आवश्यक है. इसकी मदद से जमी हुई गंदगी और डेड स्किन से छुटकारा पाया जा सकता है.

Advertisement

3. फेस सीरम

बालों की तरह ही, हमारी स्किन को भी सही पोषण की आवश्यकता होती है और इसे पूरा करने के लिए अपनी स्किनकेयर रूटीन में फेस सीरम को जरूर शामिल करें. फेस सीरम स्किन को नेचुरल हाइड्रेशन देने के साथ साथ त्वचा की नमी को बनाए रखता है. नेचुरल और ग्लोइंग स्किन दिलाने में ये काफी फायदेमंद है.

Advertisement

4. फेस मास्क

गर्मियों के मौसम में हमारी स्किन को ज्यादा देखभाल की जरूरत पड़ती है. ऐसे में फेस मास्क रामबाण की तरह काम करता है. स्किन को नेचुरल पोषण देने का सबसे अच्छा तरीका है फेस मास्क. यह आपकी त्वचा को कोमल और क्लियर बनाने में मदद करता है.

Advertisement

5. टोनर

इन टोनर की मदद से अब आप बंद रोमछिद्रों को अलविदा कह सकते हैं. टोनर को स्किनकेयर रूटीन में शामिल करना बहुत जरूरी है और अपनी त्वचा के प्रकार के मुताबिक टोनर का इस्तेमाल करना चाहिए. ये त्वचा को ठंडक पहुंचाने और रोमछिद्रों को खोलने में मदद करते हैं.

Advertisement

अन्य ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए क्लिक करें.

Disclaimer: The Swirlster Picks team writes about stuff we think you'll like. Swirlster has affiliate partnerships, so we get a share of the revenue from your purchase.

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत
Topics mentioned in this article