प्रेमिका ने दूसरे लड़के से की बात तो नाराज किशोर ने कर दी उसकी हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई छड़ और लड़की के फोन को शव से कुछ मीटर दूर से बरामद किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गोड्डा (झारखंड):

झारखंड के गोड्डा जिले में इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के किसी दूसरे लड़के से बात करने की जानकारी मिलने के बाद 17 साल के एक किशोर ने कथित रूप से लड़की की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि होली के दिन लड़की लापता हो गई थी और दो दिन बाद एक खेत से उसका शव बरामद हुआ.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़के और लड़की ऊर्जानगर के एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में पढ़ते थे और उनके बीच प्रेम संबंध था. उन्होंने बताया कि जब लड़के को पता चला कि उसकी दोस्त इंस्टाग्राम पर किसी दूसरे लड़के से बात कर रही है, तो वह नाराज हो गया और बुधवार सुबह जब लड़की होली मनाने अपने किसी दोस्त के पास जा रही थी, तब उसने लोहे की छड़ से उसके सिर पर वार किया.

पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई छड़ और लड़की के फोन को शव से कुछ मीटर दूर से बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि लड़के को सुधार गृह भेज दिया गया है.
 

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?