बिरयानी में एक्सट्रा रायता मांगने पर युवक को पीटकर मार डाला, 5 गिरफ्तार, 2 पुलिसवाले सस्पेंड 

लियाकत और उसका दोस्त पुलिस स्टेशन पहुंचे. वहां लियाकत ने सीने में दर्द की शिकायत की और दम तोड़ दिया. अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पुलिस के अनुसार लियाकत और उसका दोस्त नशे में धुत थे.
हैदराबाद:

30 साल के एक युवक को बिरयानी के साथ एक्सट्रा रायता मांगना बहुत महंगा साबित हुआ. रेस्त्रां वालों ने उसे इतना पीटा कि उसकी जान चली गई. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 2 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है. हैदराबाद के पंजागुट्टा क्रासरोड्स पर स्थित मेरिडियन बिरयानी रेस्त्रां में यह घटना हुई है.

30 साल का लियाकत रविवार को अपने एक दोस्त के साथ मेरिडियन बिरयानी रेस्त्रां पहुंचा था. यहां लियाकत ने बिरयानी के साथ एक्सट्रा रायता मांगा तो रेस्त्रां वालों के साथ उसकी बहस हो गई. कुछ ही देर में बहस ने मारपीट का रूप ले लिया. पुलिस के अनुसार लियाकत और उसका दोस्त नशे में धुत थे. इन्होंने रेस्त्रां से बिरयानी पैक करने का ऑर्डर दिया था. मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया और सोशल मीडिया तक पहुंच गया. वीडियो में दिख रहा है कि दो ग्रुप आपस में लड़ रहे हैं.

इसके बाद लियाकत और उसका दोस्त पुलिस स्टेशन पहुंचे. वहां लियाकत ने सीने में दर्द की शिकायत की और दम तोड़ दिया. अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि ऑटोप्सी होने के बाद पता चलेगा कि मौत का असली कारण क्या है.

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत
Topics mentioned in this article