'सही नहीं', गोली मारे जाने की रिपोर्ट आने के बाद बोलीं रेसलर निशा दहिया

 वीडियो में निशा के बगल में ओलिंपिक खेलों की ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट साक्षी मलिक भी हैं. वीडियों में निशा बता रही हैं कि वे सीनियर नेशनल चैंपियनशिप के लिए इस समय यूपी के गोंडा में हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
चंडीगढ़:

रेसलर निशा दहिया ने बुधवार शाह को एक वीडियो जारी कर स्‍पष्‍ट किया है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं . मीडिया में  निशा को हरियाणा में गोली मारे जाने की खबरें सामने आने के बाद उन्‍होंने यह वीडियो जारी किया है.  वीडियो में निशा के बगल में ओलिंपिक खेलों की ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट साक्षी मलिक भी हैं. वीडियों में निशा बता रही हैं कि वे सीनियर नेशनल चैंपियनशिप के लिए इस समय यूपी के गोंडा में हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा ने भी पुष्टि की है कि अंडर-23 विश्व चैम्पियनशिप की कांस्य पदक विजेता निशा दहिया राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिये उत्तर प्रदेश के गोंडा में है.

बाद में साक्षी मलिक ने भी इस केप्‍शन के साथ निशा का फोटो ट्वीट किया, 'वह जिंदा है.' 

रिपोर्ट में कहा गया  था कि पिछले सप्‍ताह वर्ल्‍ड चैंपियनशिप में देश को गौरवान्वित करने वाली रेसलर और उसके भाई सूरज को बुधवार को सोनीपत की सुशील कुमार रेसलिंग एकेडमी में गोली मार दी गई. NDTV ने भी इस  रिपोर्ट को लिया था. 

Advertisement

हालांकि बाद में यह बात सामने आई  कि निशा यादव नाम की रेसलर को अकेडमी के नजदीक गोली मारी गई.घटना से आक्रोशित ग्रामीणों  ने अकेडमी को आग के हवाले कर दिया. राज्‍य स्‍तर की खिलाड़ी निशा यादव, अकादमी में पिछले तीन साल से प्रैक्‍टिस कर रही थी. उसे कथित तौर पर पवन ने गोली मारी जो उसके ही गांव से है और अकेडमी संचालित करता है. पवन और सचिन ने कथित तौर पर निशा यादव की हत्‍या कर दी और उसकी मां से अकेडमी आकर उसे ले जाने का कहा. जब मां और निशा यादव का भाई अकेडमी पहुंचा तो उन पर भी हमला किया गया. पवन और सचिन ने कथित तौर पर अकेडमी का सीसीटीवी कैमरा लिया और मौके से फरार हो गए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article