वर्ली हिट एंड रन केस : महिला बंपर में फंसी थी, दिखी नहीं... पुलिस से अब बोला मिहिर- गलती हो गई

पुलिस ने दोनों आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की थी. इस पूछताछ के दौरान ही आरोपियों ने अपनी गलती मान ली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मुंबई के वर्ली में हुए हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी और उसके ड्राइवर ने पुलिस के सामने एक बड़ा खुलासा किया है.  पुलिस के अनुसार- मिहिर शाह ने पूछताछ के दौरान माना है कि उससे बड़ी गलती हुई है. मिहिर ने पुलिस के सामने ये भी माना कि कार के बंपर पर फंसी महिला थी, लेकिन उसे वह दिखी नहीं. पूछताछ के दौरान मिहिर शाह ने माना कि उसने जो किया है उसे उसपर अफसोस है. आपको बता दें कि पुलिस ने मिहिर और इस मामले एक और आरोपी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की थी. वहीं, इससे पहले पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर इस घटना को रीक्रिएट भी किया था. आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार पुलिस ने शाह और उसके दोस्तों का डिटेल्स उस बार से ली थी, जहां उन्होंने कथित तौर पर शराब पी थी.

मिहिर के तीन दोस्त 30 साल से अधिक उम्र के थे, और रिकॉर्ड से पता चलता है कि शाह की उम्र 23 साल है. लेकिन पुलिस ने जब उस बार के कर्मचारियों से पूछताछ की तो पता चला कि जिस समय मिहिर अपने दोस्तों के साथ यहां आया था उस दौरान उसने जो अपना जो पहचान पत्र दिखाया था, उसके मुताबिक उसकी उम्र 27 साल थी. पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. 

पहले सूत्रों से खबर पहले खबर आई थी कि हाजी अली के पास मिहिर ने ड्राइवर को सीट से हटाया था. और इसके बाद वह खुद ही कार चलाने लगा था. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने भी ये कबूल किया था कि ड्राइविंग सीट पर वही था. सूत्रों के मुताबिक, मिहिर शाह ने अपना जुर्म जरूर कबूल लिया है, लेकिन इस कबूलनामे में भी उसने बचने का रास्‍ता खुला रखा है.  

Advertisement

एक्‍सीडेंट के बाद अपने नहीं, गर्लफ्रेंड के घर गया

म‍िहिर शाह ने कुछ दिन पहले पुलिस के सामने ही कबूला था कि इस घटना के बाद वह डर गया था. उसे डर था कि घरवाले भी उसे डांटेंगे, इसलिए पिता के बांद्रा पहुंचने के पहले ही वो वहां से निकल गया, लेकिन वो घर ना जाकर गोरेगांव अपनी गर्लफ्रेंड के यहां गया. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. और मामले की जांच चल रही है. 

Advertisement

60 घंटे के बाद हुई गिरफ्तारी

मुंबई के वर्ली में हुए घातक बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के करीब 60 घंटे बाद पुलिस ने बीते मंगलवार को मुख्य आरोपी मिहिर आर. शाह को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया था.  सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर रविवार (7 जुलाई) को हुए इस हादसे के बाद से ही फरार था. उस दिन सुबह मिहिर कथित रूप से नशे में था और वह बीएमडब्ल्यू चला रहा था, तभी उसकी कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी. उस पर मछुआरा दम्पति प्रदीप नखवा (50) और उनकी पत्नी कावेरी (45) कोलाबा के ससून डॉक से घर लौट रहे थे. कावेरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा