महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी 150 से अधिक सीट जीतने के लिए कर रही तैयारी : देवेंद्र फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “हम विधानसभा चुनाव में (288 सीटों में से) 150 से अधिक सीटें जीतने के लिए काम कर रहे हैं. केंद्र सरकार की योजनाओं के साथ-साथ भ्रष्टाचार उन्मूलन से लोगों को राहत मिली है. केंद्रीय बजट में मध्यम वर्ग को राहत मिली है.”

Advertisement
Read Time: 10 mins
देवेंद्र फडणवीस ने कहा, बीजेपी विधानसभा चुनाव में150 से अधिक सीटें जीतने के लिए योजना बना रही
मुंबई:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 2024 में होने वाले राज्य के विधानसभा चुनाव में 150 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है. पार्टी की नागपुर इकाई के कार्यकारी निकाय की बैठक में उन्होंने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे की महा विकास आघाड़ी सरकार घर से काम करती थी और भ्रष्टाचार में लिप्त थी. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रहने के दौरान उद्धव ठाकरे पर बीजेपी लगातार आरोप लगाती रही कि वह कोविड ​​-19 महामारी, उसके बाद लागू लॉकडाउन और किसानों को भारी बारिश से होने वाली परेशानियों को लेकर दबाव डालने के बावजूद, शायद ही कभी मुंबई से बाहर निकले.

फडणवीस ने दावा किया कि हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामारी के दौरान लोगों से मिलना जारी रखा और पिछले साल जून में सरकार बदलने से राज्य में विकास को गति मिली है.

उन्होंने कहा, “हम विधानसभा चुनाव में (288 सीटों में से) 150 से अधिक सीटें जीतने के लिए काम कर रहे हैं. केंद्र सरकार की योजनाओं के साथ-साथ भ्रष्टाचार उन्मूलन से लोगों को राहत मिली है. केंद्रीय बजट में मध्यम वर्ग को राहत मिली है.”

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India