असम : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की कथित तौर पर पति और सास की हत्या, शव के टुकड़ों को फ्रिज में छिपाया- पुलिस

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि वंदना का शादी के बाद से ही किसी के साथ संबंध था. इस वजह से ही वंदना ने पति अमरज्योति डे और सास शानकारी डे की हत्या की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में श्रद्धा वॉलकर और निक्की हत्याकांड के बाद असम से भी हत्या के बाद शव के टुकड़े कर फ्रिज में छिपाने का एक मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार यहां एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति और सास की हत्या कर उनके शवों को फ्रिज में छिपा दिया. मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार ये पूरा मामला असम के नूनमाटी इलाके का है. 

पुलिस ने आरोपी महिला की पहचान वंदना कलिता के रूप में की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि वंदना का शादी के बाद से ही किसी के साथ संबंध था. इस वजह से ही वंदना ने पति अमरज्योति डे और सास शानकारी डे की हत्या की. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि वंदना ने दोनों की हत्या करने के तीन दिन बाद अपने प्रेमी की मदद से शव के टुकड़े किए और कुछ टुकड़ों को मेघालय के चेरापूंजी जाकर फेंक दिया. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वंदना ने असम पुलिस की टीम को चेरापूंजी में उस जगह पर लेकर गई जहां उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति और सास के शव के कुछ टुकड़ों को फेंका था. पुलिस की पूछताछ में वंदना ने बताया कि उसने दोनों शवों के कुछ टुकड़ों को कई दिनों तक फ्रिज में भी रखा. 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी