पश्चिम बंगाल : हावड़ा अस्पताल में लड़की के साथ छेड़छाड़, सीटी स्कैन रूम से रोते हुए निकली बच्ची और फिर...

शिबपुर की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की को निमोनिया की शिकायत के चलते 28 अगस्त को हावड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार रात को उसे सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया लेकिन वह तुरंत रोते हुए बाहर आई और उसने किसी अन्य मरीज के रिश्तेदार से मदद मांगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर नाबालिग के साथ अस्पताल में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां के हावड़ा अस्पताल में 13 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यह घटना रात में सीटी स्कैन विभाग में हुई. इस मामले में आरोपी अमन राज को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि अमन राज सीटी स्कैन विभाग में अस्थायी कर्मचारी है.

जानकारी के मुताबिक शिबपुर की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की को निमोनिया की शिकायत के चलते 28 अगस्त को हावड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार रात को उसे सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया लेकिन वह तुरंत रोते हुए बाहर आई और उसने किसी अन्य मरीज के रिश्तेदार से मदद मांगी थी. 

बाहर खड़ी लड़की की मां अपनी बेटी को रोता देख दौड़कर आई. खबर मिलते ही लड़की के परिवार और रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे. उन्होंने अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन किया और कथित तौर पर आरोपी की पिटाई भी की.

परिवार की शिकायत के आधार पर हावड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (एनडीटीवी रिपोर्टर तनूषा)

Featured Video Of The Day
Stree 2 ने तोड़ा Shah Rukh Khan की Jawan का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, यूं बन बैठी नंबर वन
Topics mentioned in this article