Viral Video: सांसद नुसरत जहां बोलीं, "मैं 1 घंटे से ज्यादा रोडशो नहीं कर सकती,मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं"

Viral Video में साफ देखा जा सकता है कि बंगाल में रोड शो के दौरान बार-बार आगे जाने की गुजारिश सुनकर नुसरत जहां ने आपा खो दिया.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
BJP और टीएमसी के बीच डिजिटल युद्ध तेज हो गया है. 

West Bengal Assembly Election : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण आते ही बीजेपी, तृणमूल कांग्रेस जैसे बड़े दलों में डिजिटल युद्ध भी तेज हो गया है. टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का ऐसा ही एक वायरस वीडियो बीजेपी ने साझा किया है, जहां पार्टी के कार्यकर्ता उनसे थोड़ी दूर और रैली करने का अनुरोध करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन नुसरत ने इस गुजारिश को ठुकराते हुए दो टूक कर दिया, मैं एक घंटे से ज्यादा रोड शो नहीं कर सकती, मुख्यमंत्री (Mamata Banerjee) के लिए भी नहीं. इतना कहने के साथ वो वाहन से उतरकर चली गईं. 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बंगाल में रोड शो के दौरान बार-बार आगे जाने की गुजारिश सुनकर नुसरत जहां ने आपा खो दिया. अभिनय की दुनिया से राजनीति में आईं नुसरत से वीडियो में एक शख्स कह रहा है, दीदी बस आधा किलोमीटर रह गया है, मेन रोड तक चल दीजिए बस, लेकिन वो टस से मस नहीं हुईं. 25 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप को बंगाल बीजेपी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से #MamataLosingNandigram हैशटैग के साथ जारी किया है.

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही नंदीग्राम में अपने स्टार प्रचारकों को उतारा है, जहां बंगाल का सबसे बड़ा सियासी संग्राम देखा जा रहा है. यहां बीजेपी के शुभेन्दु अधिकारी के खिलाफ खुद टीएमसी (Trinamool Congress) सुप्रीमो ममता बनर्जी मैदान में हैं. इससे एक दिन पहले बंगाल बीजेपी इकाई ने ममता बनर्जी का एक ऑडियो क्लिप जारी किया था. इसमें कथित तौर पर ममता बनर्जी बीजेपी में शामिल हुए एक नेता प्रलॉय पाल से वापस पार्टी के खेमे में आने का अनुरोध कर रही हैं.

Advertisement

हालांकि शुभेन्दु अधिकारी के करीबी प्रलॉय ने इस पेशकश को ठुकराते हुए कहा कि टीएमसी में उनका अपमान हुआ है और वो अब गद्दारी नहीं करेंगे. बीजेपी की आईटी सेल की प्रमुख अमित मालवीय ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, जबरदस्त ! ममता ने नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रलॉय को फोन किया और मदद मांगी. ममता निश्चित तौर पर नंदीग्राम में और टीएमसी बंगाल में हार रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत