योगी आदित्यनाथ के इशारे पर हुई यूपी में हिंसा : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि ये सबकुछ मुख्यमंत्री के इशारे पर हुआ. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सरेआम लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में यूपी की जनता योगी सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन के दौरान हुई हिंसा के पीछे सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हाथ बताया है. अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि ये सबकुछ मुख्यमंत्री के इशारे पर हुआ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सरेआम लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में यूपी की जनता योगी सरकार को उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “जो पंचायत के चुनाव हुए थे, उसमें भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह से हार गई. उस हार का बदला लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने गुडों को सड़कों पर छोड़ दिया और पूरा का पूरा चुनाव लूट लिया. जिला पंचायत ने जो कुछ किया वो सबके सामने है. उससे भी एक कदम आगे निकल गए ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में. बीजेपी ने अपने गुडों को खुली छूट दी है, और मैं आपको कह सकता हूं, पूरी तरह से प्रशासन के लोग इसमें जिम्मेदार हैं, वो शामिल थे. इस सीमा तक बीजेपी गई है. ऐसा लोकतंत्र में कभी नहीं हुआ होगा.”

UP पंचायत चुनाव : वोट डलवाने के लिए BDC मेंबर का पिता की शवयात्रा से किडनैप, मुखाग्नि के लिए इंतजार

उन्होंने आगे कहा, "जो कुछ हुआ है वो मुख्यमंत्री के इशारे पर हुआ है. मुख्यमंत्री खुद गुंडों को बढ़ावा दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश की जनता इनको सबक सिखाएगी. बहुत ही जल्दी इनका यूपी से सफाया होगा.” बता दें कि, उत्तर प्रदेश में हो रहे ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन के दौरान कल पूरे प्रदेश में जबरदस्त हिंसा, मारपीट और हंगामा हुआ. यह तस्वीरें प्रदेश में शुक्रवार को भी देखने को मिली. कई जगहों से हिंसा, मारपीट, हत्या, गोलीबारी के अलावा अपहरण की घटनाएं भी सामने आईं. उधर, बहराइच में एक बीडीसी मेंबर को किडनैप करने गए लोगों ने उनके जेठ को पीट-पीट कर मार डाला. वहीं, लखनऊ के एक होटल से 30-32 बीडीसी मेंबर्स ने एक वीडियो वायरल कर कहा है कि वो किडनैप कर लिए गए हैं. इसके अलावा लखीमपुर खीरी में एक महिला की साड़ी खिंचने और बदसलूकी के इल्जाम में एक शख्स गिरफ्तार हुआ है. छह पुलिस वाले सस्पेंड कर दिए गए हैं.

Advertisement

VIDEO: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर हुई यूपी में हिंसा : अखिलेश यादव

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Lawrence Bishnoi Gang के पास कहां से आया हतियार, सामने आया नाम! | NDTV India
Topics mentioned in this article