Video : चोरों ने 2 मिनट में कार से बांध उखाड़ा ATM, 61 किमी तक पीछा करती रही पुलिस, लेकिन....

सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर पूरी तैयारी के साथ एटीएम उखाड़कर ले जाने पहुंचे थे. चोरों ने अपनी पहचान छिपाए रखने के लिए अपने चेहरों पर मास्क लगा रखे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

महाराष्ट्र के बीड जिले में चोरों द्वारा एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने का एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हुई है. चोरों ने बीड के धारूर में एसबाआई की एटीएम मशीन को मिनटों में ही उखाड़कर पिकअप गाड़ी में भरकर ले गए थे. 

सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर पूरी तैयारी के साथ एटीएम उखाड़कर ले जाने पहुंचे थे. चोरों ने अपनी पहचान छिपाए रखने के लिए अपने चेहरों पर मास्क लगा रखे थे. साथ ही उनके पास एटीएम उखाड़ने के लिए मोटी रस्सी भी थी. उन्होंने रस्सी से पहले एटीएम के ऊपरी हिस्से को अलग किया और फिर दूसरी बार में उन्होंने रस्सी की मदद पूरा एटीएम उखाड़ लिया. 

इसके बाद उन्होंने फटाफट एटीएम की तार को काटा और उसे उठाकर पिकअप कार में डाल कर भागने लगे. हालांकि, तभी पुलिस को इस घटना की सूचना मिल गई थी और इस वजह से पुलिस ने लगभग 61 किलोमीटर तक पिकअप गाड़ी का पीछा भी गया. इस वजह से पुलिस को लूट की रकम और एटीएम मशीन तो वापस मिल गई लेकिन वो बच निकलकर भागने में कामयाब रहे.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?