VIDEO: मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता आपस में ही भिड़ पड़े, गाली-गलौज के साथ कुर्सियां मारते दिखे

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दोनों आपस में भिड़ रहे हैं. एक ने दूसरे को धक्का दिया और वह गिर गए ... दूसरे ने मारने के लिए कुर्सी हाथ में उठाई. कुछ लोग इस लड़ाई को छुड़वाते भी दिख रहे हैं... गाली-गलौज भी लगातार जारी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल में पार्टी कार्यालय में आपस में भिड़े कांग्रेस के नेता
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेता कमलनाथ के समर्थक (Congress vs Congress Clash) सोमवार को पार्टी मुख्यालय में आपस में भिड़ते दिखाई दिए. इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के अंदर कांग्रेस नेताओं के बीच एक बात पर विवाद शुरू हुआ जो जल्द ही मारपीट और गाली-गलौज में तब्दील हो गया. प्रवक्ता शहरयार खान और मप्र कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था.

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दोनों आपस में भिड़ रहे हैं. एक ने दूसरे को धक्का दिया और वह गिर गए ... दूसरे ने मारने के लिए कुर्सी हाथ में उठाई. कुछ लोग इस लड़ाई को छुड़वाते भी दिख रहे हैं... गाली-गलौज भी लगातार जारी है. शहरयार खान ने प्रदीप अहिरवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदीप ने नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर दिग्विजय सिंह को अपशब्द कह रहे थे.


गौरतलब है कि 17 नवंबर को हुए चुनावों में बीजेपी ने रिकॉर्ड बनाते हुए बीजेपी फिर सत्ता आई थी. कांग्रेस की हार के लिए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया. साथ ही कांग्रेस पर भी आरोप लगा कि वह दोनों वयोवृद्ध नेताओं को ही आगे बढ़ा रही.  फिर कमलनाथ की छवि पर शिवराज की छवि भारी पड़ी. कमलनाथ पर आरोप लगता रहा है कि वह मिनटों के हिसाब से विधायकों और मंत्रियों को समय देते थे, जबकि उसके विपरित शिवराज को विनम्र स्वभाव का नेता माना जाता है.

Featured Video Of The Day
Amritpal Singh आज लेंगे सासंद पद की शपथ, 4 दिन की पेरोल पर आए बाहर