डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना तो युवक की पीट-पीट कर कर दी हत्या

इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. साथ ही कई लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. पूरे मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में थाना बारदरी क्षेत्र में होली के मौके पर मनपसंद गाना न बजाने पर कुछ लोगों ने एक शख्स की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, होली पर मनपसंद गाना न बजाने पर विवाद उत्पन्न हो गया जो इतना बढ़ गया कि युवक की हत्या कर दी गई. हत्यारों ने ईंट से पीट-पीटकर युवक को जान से मान दिया. इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. कुछ लोगों ने आरोपियों का भागते हुए वीडियो भी बनाया है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

Advertisement

इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. साथ ही कई लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. पूरे मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

1 साल पहले हुई थी युवक की शादी

यह घटना बारादरी के संजय नगर इलाके में टावर वाली गली की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय गोलू श्रीवास्तव पर कुछ लोगों ने अचानक ही हमला कर दिया. गोलू की शादी 1 साल पहले ही हुई थी. होली के मौके पर डीजे बज रहा था और लोग खुशी से नाच रहे थे लेकिन इसी बीच मनपंसद गाना न बजाने को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि अचानक ही कुछ लोगों ने गोलू पर ईंट से हमला कर दिया. हालांकि, आसपास के लोगों के आ जाने से आरोपी वहां से भाग गए और गोलू को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Advertisement

पुलिस पर भी लग रहे हैं आरोप

परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस ने अभी तक आरोपियों को जेल नहीं भेजा है और मामले में कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की है. परिवार के लोग भी पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : मुंबई: होली मनाने के बाद समुद्र में नहाने गए 5 दोस्तों में से 1 की डूबने से मौत, एक अन्य लापता

Advertisement

यह भी पढ़ें : होली पर हुड़दंग, चलती स्कूटी पर खड़ी होकर लड़के को रंग लगा रही थी लड़की, अगले ही पल याद आ गई नानी

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: आधी रात को जागा देश, जब टी20 विश्वकप पर India ने किया कब्जा; जीत का जश्न
Topics mentioned in this article