उत्तर प्रदेश : ट्रैक्टर पर खतरनाक स्टंट ने ली युवक की जान,  खौफनाक हादसे को देख सहमे लोग

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक ट्रैक्टर पर बैठकर स्टंट कर रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ने के कारण युवक की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के खतरनाक स्टंट करते हैं. ऐसे स्टंट के कारण लोगों की जान भी चली जाती है. अभी हाल ही में महाराष्ट्र में देखा गया कि एक लड़की गाड़ी के अंदर बैठकर स्टंट कर रही थी. गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के कारण लड़की खाई में गिर गई और उसकी मौत हो गई. ठीक इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर में देखने को मिल रहा है. ट्रैक्टर से स्टंट करने के दौरान एक युवकी की मौत हो गई.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक ट्रैक्टर पर बैठकर स्टंट कर रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ने के कारण युवक की मौत हो गई. इस दौरान युवक के आस-पास कई लोग मौजूद थे, जो स्टंट का लुत्फ उठा रहे थे.

यह वीडियो सीतापुर के अटरिया क्षेत्र का बताया जा रहा है. यह स्टंट प्रशासन के अनुमति के बगैर हुआ था. जानकारी के मुताबिक, ये मामला 22 जून का है. स्टंट के दौरान लालू नाम के युवक की मौत हो गई.

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह