उत्तर प्रदेश : बहराइच में ट्रक की टक्‍कर से कार सवार 3 लोगों की मौत, 4 घायल

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है. एएसपी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और ट्रक चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बहराइच जिले में राजमार्ग पर कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी और तीन बच्चों सहित चार अन्य घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी.

ग्रामीण क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात करीब सवा तीन बजे बहराइच-नानपारा राजमार्ग पर खुदातभारी के पास हुई.

उन्होंने बताया कि रुपईडीहा थाना क्षेत्र के सिजौली निवासी सात लोग कार में सवार होकर बलरामपुर से रुपईडीहा की ओर जा रहे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. त्रिपाठी ने बताया कि नौशाद (25), हामिद (60) और आरिफ (70) की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

उन्होंने बताया कि कार में सवार हाशिम (45), अर्श (10), अरशा बानो (पांच) और अरशद (12) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है. एएसपी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और ट्रक चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है. नानपारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राकेश सिंह ने बताया कि कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!
Topics mentioned in this article