'मैं तेरी बहन से मोहब्‍बत...', मनचलों ने बहन के बारे में उल्‍टा-सीधा कहा, फिर भाई की पीट-पीटकर की हत्‍या

यूपी के बरेली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां हाईस्कूल के छात्र से कस्बे के लड़के ने कहा- मैं तेरी बहन से मोहब्बत करता हूं, जिसका छात्र ने विरोध किया, तो दबंगों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
1
बरेली:

उत्‍तर प्रदेश के बरेली में एक नाबालिक लड़के को दबंगों ने इसलिए पीट-पीटकर मार दिया, क्‍योंकि उसने अपनी बहन के खिलाफ हो रही गंदी बातों का विरोध किया था. घटना बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र की है. यहां हाई स्कूल के होनहार छात्र 14  साल के अर्सिल को मनचलों ने पीट-पीटकर मार डाला. यूपी पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

अर्सिल घर से दुकान कुछ सामान लेने जा रहा था, तभी कस्बे के ही अफगान नाम के दबंग ने उसे रोक लिया और उसकी बहन के बारे में अनाप-शनाप बातें करना लगा. अर्सिल ने जब इसका विरोध किया, तो अफगान ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे इतना पीटा कि उसकी जान चली गई. अफगान ने अर्सिल को रास्‍ते में रोका और कहा, 'मैं तेरी बहन से मोहब्बत करता हूं.' छात्र ने इस बात का विरोध किया, तो अफगान ने अपने भाइयों कामरान, अदनान और नजरान को भी बुला लिया और फिर छात्र को बेरहमी से पीटा. और घायल अवस्‍था में ही उसे छोड़कर फरार हो गए. 

अर्सिल के परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई, वह उसे अस्पताल की ओर लेकर दौड़े, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. छात्र के चाचा की मांग है कि उन चारों भाइयों को फांसी की सजा होनी चाहिए.

Advertisement

वहीं, इस मामले में सीओ अरुण कुमार का कहना है कि 14 साल के अर्सिल के साथ कुछ बच्चों की मारपीट हो गई थी. बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई है. शीशगढ़ थाने में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 2 बच्चों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: विवाद के बावजूद प्रसाद पर आस्था कायम, 4 दिन में बिक गए 14 लाख लड्डू
Topics mentioned in this article