VIDEO: बेल्‍टों से दे दनादन... देखिए, मुरादाबाद की मस्जिद में जमकर हुई मारपीट

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके के उमरी सब्जी पुर गांव की बड़ी मस्जिद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मस्जिद के अंदर दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुरादाबाद:

यूपी में मुरादाबाद की मस्जिद में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके के उमरी सब्जी पुर गांव की बड़ी मस्जिद का बताया जा रहा है. वीडियो में मस्जिद के अंदर दो गुटों में जमकर मारपीट होती नजर आ रही है. कुछ लोग बेल्‍टों से भी दूसरों को मारते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों के हाथों में डंडे भी नजर आ रहा हैं.

मारपीट के दौरान कई लोगों के कपड़े तक फट गए हैं. यह घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है. हालांकि, मारपीट के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं है.

मुरादाबाद का ये वीडियो कब का है, ये साफ नहीं है. किस बात को लेकर लोग आपस में भिड़ गए, ये बात भी अभी तक साफ नहीं हो पाई है. लेकिन लोगों के बीच ऐसा घमासान पहले कम ही देखने को मिला है. 

लोग मस्जिद में नमाज अदा करने आए थे. लेकिन कैसे एकाएक दुआ करने आए लोगों के हाथों में डंडे, बेल्‍ट और तार आ गए पता ही नहीं चला. लोगों के बीच मारपीट काफी देर तक चलती रही, लेकिन इस दौरान कोई भी बीच-बचाव करने के लिए नहीं आया. जहां नजर जा रही थी, वहां लोग एक-दूसरे को मारते-पीटते हुए नजर आ रहे थे.

इसे भी पढ़ेंं :-  नौकरी के लिए बुलाया और निकाल ली किडनी, 3 बांग्लादेशियों की दर्दनाक कहानी

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: झज्जर से चुनावी दंगल में देखिए हर दल ठोक रहा जीत का दावा