यूपी के शख्स ने UAE में जीती मेगा लॉटरी, 25 सालों तक हर महीने मिलेंगे 5.5 लाख रुपये से ज्यादा 

आदिल खान ने लॉटरी जीतने के बाद कहा कि ये बड़े मुश्किल समय में मिला है. मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के रहने वाले मोहम्मद आदिल खान ने यूएई में एक मेगा लॉटरी जीती है. इस लॉटरी को जीतने के अब अब उन्हें अगले 25 सालों तक हर महीने 5.5 लाख से ज्यादा रुपये मिलेंगे. मोहम्मद आदिल खान दुबई में आर्किटेक्ट हैं. गल्फ न्यूज के अनुसार आदिल को फॉस्ट 5 ड्रा के तहत पहला विजेता घोषित किया गया है. आदिल दुबई में एक रियल एस्टेट कंपनी में बतौर इंटिरियर डिसाइन कंसल्टेंट के तौर पर काम करते हैं. इस लॉटरी को जीतने के बाद अब उन्हें हर महीने 25000 दिरहम के रूप में मिलेंगे. यानी अगर इसे भारतीय रुपये में बदला जाए तो उन्हें हर महीने 5.50 लाख रुपये ज्यादा मिलेंगे. 

आदिल खान ने लॉटरी जीतने के बाद कहा कि ये बड़े मुश्किल समय में मिला है. मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार में एकलौता कमाने वाला हूं. मेरे भाई की कोरोना महामारी के दौरान मौत हो गई थी. मैं उनके परिवार को भी देख रहा हूं. मेरे अभिभावक भी अब बुजुर्ग हो गए हैं , मैं उनका भी ख्याल रखात हूं. मेरी एक पांच साल की बेटी भी है. ऐसे में मुझे यह लॉटरी एकदम सही समय पर मिली है. 

आदिल ने कहा कि जब उन्हें इस बात की सूचना दी गई कि उन्होंने ये लॉटरी जीत ली है तो उन्हें पहले तो भरोसा ही नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि लॉटरी जीतने की सूचना मैंने अपने परिवार को दिया लेकिन वो भी मेरी तरह ही इसपर भरोसा नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने मुझे दोबारा पता लगाने को कहा. 

Advertisement

एमिरेट्स ड्रा का आयोजन करने वाले टाईचेरोस के मार्केटिंग हेड पॉल चैडर ने कहा कि हमें लॉन्च के आठ सप्ताह से भी कम समय में FAST 5 के लिए अपने पहले विजेता की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हम इसे FAST 5 इसलिए कहते हैं क्योंकि यह सबसे तेज़ी से करोड़पति बनने का तरीका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article