UP : युवक ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आवाज दबाने के लिए मुंह में ठूंसा कपड़ा, गिरफ्तार

घटना के बाद बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि, अभी भी मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

यूपी के महाराजगंज जिले के अंतर्गत सदर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात को एक युवक ने गांव की रहने वाली 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की. घटना के बाद बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि, अभी भी मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. 

वहीं आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई करने के बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया. जानकारी के अनुसार बैजनाथपुर गांव का ही रहने वाला युवक नशे में धुत होकर गांव ही रहने वाली नाबालिग बच्ची को जबरन पकड़कर उसके मुंह मे कपड़ा ठूस कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार होने वाला था. 

हालांकि, ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पड़क लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article