UP : हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई मौत

यह हादसा अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है. जहां महिला तस्ले में सामान उठा कर अपने सिर पर रख कर लेकर आ रही थी और फिर वह वापस सड़क क्रॉस करते हुए जा रही थी कि तभी एक तेज रफ्तार कार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमरोहा:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हाईवे पर एक महिला को तेज रफ्तार कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की मौके पर ही महिला की मौत हो गई. यह हादसा अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है. जहां महिला तस्ले में सामान उठा कर अपने सिर पर रख कर लेकर आ रही थी और फिर वह वापस सड़क क्रॉस करते हुए जा रही थी कि तभी एक तेज रफ्तार कार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी. 

हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है और इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि महिला हाईवे पर अपना काम करते हुए सड़क क्रॉस कर रही है लेकिन इसी बीच एक तेज रफ्तार कार आ जाती है और उसे अपने साथ उड़ा ले जाती है. इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 

लोगों की भीड़ को थार ने रौंदा

अमरोहा में एक अन्य दिल दहलाने वाला फुटेज सामने आया है, जहां मेला देखने आए लोगों को दबंग ने थार कार से रौंद दिया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दबंग थार में बैठकर लोगों की भीड़ को बुरी तरह से रौंद दिया और फिर वह मौके से फरार हो गया. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक थार में आए दबंग बहुत हुड़दंग मचा रहे थे और इस वजह से कुछ लोगों ने उन्हें टोक दिया था. इतनी सी बात पर थार चालक ने लोगों पर अपनी कार चला दी. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के शाहवाजपुर डोर गांव की है. 
 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?