UP: बदायूं में नल से पानी पीने को लेकर दलित युवक की डंडे से की गई पिटाई, मौत

अपर पुलिस अधीक्षक अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि उसहैत थाना पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के पिता जगदीश ने आरोप लगाया है कि सोमवार की रात उनके बेटे कमलेश (24) की सूरज राठौड़ और उसके साथियों ने नल से पानी पीने पर डंडे से पिटाई कर दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सार्वजनिक नल से पानी पीने पर कुछ लोगों ने 24 वर्षीय एक दलित युवक की कथित तौर पर डंडों से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि उसहैत थाना पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के पिता जगदीश ने आरोप लगाया है कि सोमवार की रात उनके बेटे कमलेश (24) की सूरज राठौड़ और उसके साथियों ने नल से पानी पीने पर डंडे से पिटाई कर दी.

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि कमलेश को अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में नामजद सूरज राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है. श्रीवास्तव ने कहा कि कमलेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं और इसकी जांच उझानी के क्षेत्राधिकारी करेंगे.

ये भी पढ़ें-:

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra
Topics mentioned in this article