"अगर मैं उसे नहीं मारता तो वो मुझे मार देता", पत्नी के सोते हुए प्रेमी को मार डाला

UP Murder: नाबालिग आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी का ड्राइवर के साथ लव-अफेयर चल रहा था. उसके फोन में कॉल रिकॉर्डिंग सुन उसका दिमाग खराब हो गया. उसने उसे मौत के घाट उतारने का मन बना लिया. पढ़िए राहुल सिंह की रिपोर्ट.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
यूपी के मऊ में पति ने ली पत्नी के प्रेमी की जान. (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के थाना सराय लखंशी क्षेत्र में हत्या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है. पिछले दिनों एक ट्रक के केबिन में ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ लाश मिली (UP Murder) थी. इस मामले में पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में एक नाबालिग युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा और उसने जो कहानी सुनाई तो सबने दांतों तले उंगलियां दबा ली. उसने खुलासा किया कि ड्राइवर को मौत के घाट कौसे उतारा.

नशे में धुत ड्राइवर की ली जान

नाबालिग ने बताया कि 22 अक्तूबर की रात को ड्रक ड्राइवर डाला गिट्टी लेने के लिए जा रहा था. उसने मऊ के थाना सारालखंसी क्षेत्र में आराम करने के लिए ट्रक खड़ा किया और शराब पीकर सो गया. इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार कर उसकी जान ले ली. इतना ही नहीं आरोपी ने हत्या के बाद खून से सने हुए कपड़े घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर झाड़ी में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. 

पुलिस ने आरोपी को ऐसे धर दबोचा

आरोपी को जैसे ही इस बात अंदाजा हुआ कि उसके 3500 रुपए और पहचान पत्र घटनास्थल पर छूट गए हैं तो उसके पसीने छूट गए. अपना सामान लेने के लिए वह उसी जगह पर पहुंचा और झाड़ियों में उसे ढूंढने लगा.जब वह खून से सने अपने कपड़े ढूंढ रहा था उसी दौरान पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उसकी लोकेशन ट्रेस कर ली और उसे धर दबोचा. क्षेत्राधिकारी नगर अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी के नाबालिग होने की वजह संबंधित धाराओं में उसका चालान किया जा रहा है.

Advertisement

पत्नी के लव अफेयर से नाराज, ले ली प्रेमी की जान

आरोपी से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या के पीछे का पूरा राज उगल दिया. उसने बताया कि एक लड़की से वह प्यार करता था, उससे शादी कर ली. लेकिन वह ये नहीं जानता था कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग उस ट्रक ड्राइवर से चल रहा था. उसको इसका शक तो पहले से ही था. जब नशे में धुत ड्राइवर सो रहा था उसी दौरान उसने उसका मोबाइल चेक किया, फोन में अपनी पत्नी और ड्राइवर के बीच की बातचीत की रिकॉर्डिंग सुन वह हैरान रह गया. ड्राइवर ने उसकी पत्नी से कहा था कि तुम मेरे साथ रहो मैं तुम्हारे पति को मार दूंगा.

Advertisement

खून से सने कपड़ों ने पकड़वाया

जब रिकॉर्डिंग सुनकर उसके मन में ख्याल आया कि इससे पहले कि वह उसे मारे क्यों न उसकी ही हत्या कर दी जाए. बस तभी उसने ड्राइवर को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया. फिर क्या था उसने ट्रक के केबिन में रखी हुई रॉड से ड्राइवर के सिर पर कई बार हमला किया. इससे उसकी मौत हो गई. जब उसने अपने कपड़ों पर खून के धब्बे देखे तो उनको उतारकर झाड़ियों में फेंक दिया और वहां से भाग गया. 
 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
BREAKING News: MP के Rewa में महिला से Gangrape, पति को पेड़ पर बांध पीटा, महिला के साथ किया दुष्कर्म