पश्चिम बंगाल के एक स्कूल में बंदूक लेकर पहुंचे 2 छात्र, गार्ड से बदला लेने के लिए की यह हरकत

स्कूल में छात्रों के बंदूक लाने की घटना ने न सिर्फ अन्य छात्रों को बल्कि शिक्षकों को भी हैरानी और दहशत में डाल दिया है. हालांकि, स्कूल प्रशासन ने इसे अच्छे से मैनेज कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छात्रों की इस हरकत से उनके माता-पिता की भी परेशानी बढ़ गई है.
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के एक स्कूल में उस समय अराजक दृश्य देखने को मिला, जब नौवीं कक्षा के दो छात्र बंदूक लेकर कक्षा में घुस गए और अपने सहपाठियों को दिखाया. यह घटना रेजीनगर के अंडुलबेरिया हाई स्कूल की बताई गई है.

कथित तौर पर दोनों ने अपने सहपाठियों को बंदूक से धमकाने की कोशिश की. हालांकि, मामला स्कूल के हेडमास्टर और शिक्षकों के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने तुरंत उनसे बंदूक छीन ली गई.

पता चला है कि छात्र एक देसी सिंगल-शॉट बंदूक ले जा रहे थे, जो उस इलाके में आसानी से उपलब्ध है. पुलिस ने दोनों छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. सूत्रों ने कहा, दो छात्रों में से एक ने कथित तौर पर अपने परिवार के एक करीबी सहयोगी से बंदूक खरीदी थी.

Advertisement

बाद में, उनके कुछ सहपाठियों ने एक शिक्षक को बताया कि दोनों ने कथित तौर पर उन्हें बताया था कि वे स्कूल के गार्ड को नुकसान पहुंचाने के लिए बंदूक लेकर आए थे, जिसने हाल ही में उन्हें डांटा था.

स्कूल के प्रधानाध्यापक जहांगीर आलम ने कहा, पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों छात्रों को हिरासत में लिया है और वे कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: आधी रात को जागा देश, जब टी20 विश्वकप पर India ने किया कब्जा; जीत का जश्न