दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में 2 हत्याओं के मामले आए सामने, जांच में जुटी पुलिस

दूसरा मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के कुसुमपुर पहाड़ी इलाके का है. यहां पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला जिसका गला रेता हुआ था. पुलिस के बताया कि सुबह करीब छह बजे इलाके के कुछ लोगों ने शव देखा और पुलिस को इस बारे में सूचना दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में मंगलवार सुबह 2 हत्याएं की खबरे सामने आई हैं. दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में रोहतक पर 30 वर्षीय मोनू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस हत्या के कारण और कातिलों का सुराग तलाशने में जुटी हुई है. बता दें कि मोनू मंगोलपुरी का रहने वाला था और वह जूता फैक्ट्री में काम करता था. 

वहीं दूसरा मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के कुसुमपुर पहाड़ी इलाके का है. यहां पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला जिसका गला रेता हुआ था. पुलिस के बताया कि सुबह करीब छह बजे इलाके के कुछ लोगों ने शव देखा और पुलिस को इस बारे में सूचना दी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वसंत विहार पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अश्विनी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 35 वर्ष थी. मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम काम कर रही हैं.

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article