नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार

मलिक ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके बाद उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उससे 3 लाख रुपए नगद तथा करीब 70 तोले सोने के जेवरात हड़पने के आरोप में दो व्यक्तियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया.

थाना एक्सप्रेसवे की प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि तीन दिन पूर्व एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दीपक चौहान पुत्र कालू चौहान तथा अभय चौहान पुत्र सूर्या चौहान निवासी ग्राम बाजितपुर ने उसे अपने जाल में फंसाकर एक होटल में ले गए तथा वहां उसको शीतल पेय नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

मलिक ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके बाद उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकी दी और उससे 3 लाख रुपए नगद तथा करीब 70 तोले सोने के जेवरात ले लिये.

उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एक मामला दर्ज करके उसकी जांच की जा रही है तथा पुलिस ने आज दीपक चौहान और अभय चौहान को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:-

 "BJP दिल्ली में AAP से 4 चुनाव हारी, इसलिए पिछले दरवाजे से बनाया रास्ता": 'सेवा विधेयक' पास होने पर CM केजरीवाल

दिल्ली सेवा बिल' राज्यसभा में पास, समर्थन में मिले 131 वोट

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'
Topics mentioned in this article