महाराष्ट्र: वकील से 25 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

वरिष्ठ निरीक्षक संजय धूमल ने बताया कि दोनों आरोपियों ने प्रनिल किशोर सोनवणे से संपर्क किया जो वकील हैं. आरोपियों ने सोनवणे को जलगांव जिला सहकारी बैंक की एक संपत्ति की खरीद के लिए निविदा प्रक्रिया में मदद करने का वादा किया. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

बैंक की एक संपत्ति की खरीद के लिए निविदा प्रक्रिया में एक वकील को लाभ दिलाने का वादा कर उससे 25 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने ठाणे जिले के कल्याण से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान आनंद वेंकटेश अय्यर (49) और धनराज नितिन शाह उर्फ मुन्ना (48) के रूप में की गई है. 

"डॉली की डोली" : शादी के बाद ठगी कर फिल्मी स्टाइल में गायब हुई दुल्हन

नौपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय धूमल ने बताया कि दोनों आरोपियों ने प्रनिल किशोर सोनवणे से संपर्क किया जो वकील हैं. आरोपियों ने सोनवणे को जलगांव जिला सहकारी बैंक की एक संपत्ति की खरीद के लिए निविदा प्रक्रिया में मदद करने का वादा किया. 

200 करोड़ की ठगी मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चन्द्रशेखर ने जेल के अंदर खुद की जान को बताया खतरा

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने सोनवणे की वित्तीय सहायता करने का झांसा देकर उनसे 25 लाख रुपये लिए. शिकायत के आधार पर नौपाड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. जांच दल ने हाल में आरोपियों को गिरफ्तार किया और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 17.20 लाख रुपये बरामद किये.

बैंक की फर्जी वेबसाइट और एप के जरिये ठगी करने वाले 12 बदमाश गिरफ्तार, 4000 लोगों से की ठगी

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article