1 hour ago
नई दिल्ली:

इजरायल द्वारा 27 सितंबर को एयर स्ट्राइक में हसन नसरल्लाह को मारने के बाद कई लोगों में आक्रोश है. इसके चलते उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी लोग सड़कों पर उतर आए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. लखनऊ के छोटे इमामबाड़ा से लेकर बड़े इमामबाड़ा तक लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली में टूटी सड़कों की शिकायत और समस्या को लेकर सोमवार को पूरी की पूरी दिल्ली सरकार और उसके सभी मंत्री सड़कों पर उतरे हैं. पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज में दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पटपड़गंज के विधायक और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ टूटी हुई सड़क का मुआयना किया. आज की सभी ताजा खबरों की संझेप जानकारी के लिए हमारे इस ब्लॉग के साथ बने रहें.

Sep 30, 2024 08:45 (IST)

दिल्ली की सड़को दिखे भाजपा ने दिल्ली को बनाया गैंगस्टरों की राजधानी के पोस्टर

दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी ने दिल्ली को बनाया गैंगस्टरों की राजधानी के पोस्टर. 

Sep 30, 2024 08:26 (IST)

हसन नसरल्लाह की मौत को लेकर लखनऊ में हो रहा प्रदर्शन

हिजबुल्लाह के मुखिया हसन नसरल्लाह की मौत के बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस दौरान छोटे इमामबाड़ा से लेकर बड़े इमामबाड़ा तक लाखों लोग सड़कों पर उतरे. बता दें कि इजरायल ने 27 सितंबर को एयर स्ट्राइक कर नसरल्लाह को मार गिराया था. 

Sep 30, 2024 08:21 (IST)

अमेरिका ने सीरिया पर किया हमला

अमेरिका ने सीरिया में बड़े हवाई हमले को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक इस हमले में आईएसआईएस और अलकायदा के 37 आतंकवादी मारे गए हैं. रविवार को संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना ने कहा कि सितंबर उन्होंने इस महीने सीरिया में दो अलग-अलग हमलों में आईएसआईएस और अल-कायदा से संबद्ध सशस्त्र समूह के दर्जनों लड़ाकों को मार गिराया है.

Sep 30, 2024 07:21 (IST)

कोसी नदी का पश्चिमी तटबंध टूटा

बिहार के कई जिलों में बाढ़ से स्थिति बेहद खराब हो गई है. किरतपुर प्रखंड के भभौल गांव के पास तटबंध टूट गया. जिला प्रशासन के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका. कोसी नदी के पश्चिमी तटबंध के टूटने से किरतपुर प्रखंड और घन्यश्यामपुर प्रखंड में बाढ़ का पानी तबाही मचा रहा है.

Sep 30, 2024 07:14 (IST)

सड़कों की स्थिति पर ये बोले सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने एएनआई से बात करते हुए कहा, इस साल अधिक वक्त तक मानसून के रहने के कारण दिल्ली की कई सड़कों में गड्ढे हो गए हैं और सड़कें टूट गई हैं. हम सभी सड़कों के नवीनीकरण के लिए तैयार हैं. उन्होंने और मनीष सिसोदिया पटपड़गंज और गणेश नगर में पीडब्यूडी सड़कों का निरिक्षण किया है.

Sep 30, 2024 07:10 (IST)

दीवाली तक लोगों को बहाल सड़कें देने की हमारी कोशिश - आतिशी

आतिशी ने कहा, "दो दिनों तक अरविंद केजरीवाल और मैंने दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण किया और पाया कि सड़कों की हालत बहुत खराब है... अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सभी विधायकों और मंत्रियों से आह्वान किया है कि वे जल्द से जल्द दिल्ली की सड़कों को बहाल करने की दिशा में काम करें... मैंने दक्षिण और दक्षिण-पूर्वी दिल्ली की सड़कों की जिम्मेदारी ली है. पूर्वी दिल्ली की सड़कों के निरीक्षण की जिम्मेदारी सौरभ भारद्वाज, उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सड़कों के निरीक्षण की जिम्मेदारी गोपाल राय, मध्य और नई दिल्ली जिलों की सड़कों के निरीक्षण की जिम्मेदारी इमरान हुसैन, दक्षिण-पश्चिम और बाहरी दिल्ली की जिम्मेदारी कैलाश गहलोत और उत्तर-पश्चिम दिल्ली की जिम्मेदारी मुकेश सहरावत पर होगी... अगले 3-4 महीनों में सभी सड़कें बहाल कर दी जाएंगी. हम दिवाली तक दिल्ली के लोगों को गड्ढा मुक्त सड़कें देने की कोशिश करेंगे..."

Advertisement
Sep 30, 2024 07:07 (IST)

ओखला में सड़कों का जायजा लेती आतिशी

सोमवार सुबह-सुबह दिल्ली की सड़कों के हाल का जायजा लेने पहुंची आतिशी. 

Featured Video Of The Day
Air Pollution: Delhi समेत कई Cities में जहरीली होती हवा, नई रिसर्च में Particulate Matter पर ये बात आई सामने
Topics mentioned in this article