सलमान खान को धमकी भरा पत्र : मुंबई पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा का एक दल फिल्म लेखक सलीम खान (Salim Khan) और उनके बेटे अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचा.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
पुलिस ने सलमान के दो अंगरक्षकों के भी बयान दर्ज किए हैं.  
नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा का एक दल फिल्म लेखक सलीम खान (Salim Khan) और उनके बेटे अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचा. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी.  मुंबई पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज कर लिए हैं तथा अभिनेता के बांद्रा उपनगर स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  पुलिस ने सलमान के दो अंगरक्षकों के भी बयान दर्ज किए हैं.  

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पत्र में कहा गया है,‘‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा जी.बी एल.बी..... '' अनुमान लगाया जा रहा है कि जी.बी और एल.बी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार तथा लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है.  हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.  गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा,‘‘गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई हथियार अधिनियम से जुड़े एक मामले में दिल्ली पुलिस की हिरासत में है और शुक्रवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.  उससे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बारे में भी पूछताछ की गई थी, हालांकि उसने मूसेवाला की हत्या में शामिल अपने सहयोगियों के नाम का खुलासा नहीं किया, पर उसने स्वीकार किया कि उसकी गायक के साथ कट्टर दुश्मनी थी. ''

उन्होंने कहा, ‘‘...अब मुंबई पुलिस की अपराध शाखा सलमान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के मामले में दिल्ली आई है.  मामला मुंबई पुलिस का है, इसलिए वे हमारी इकाई के साथ मिलकर पूछताछ करेंगे. ''मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस ने इसे दो गिरोहों के बीच दुश्मनी का मामला करार दिया था.  कहा जा रहा है कि हत्या के पीछे बिश्नोई गैंग का हाथ है. 


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Cyclone Dana Update: आ रहा है विनाशकारी तूफान 'दाना'इन राज्यों में मचा सकता है तबाही | City Centre
Topics mentioned in this article