दिल्ली के स्कूल को फिर बम से उड़ाने की धमकी... पुलिस कमिश्नर को आया मेल

Bomb Threat in Delhi School: पुलिस ने जांच की तो यह हॉक्स कॉल निकली. दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर को ये धमकी भरा मेल 2 मई को सुबह 10 बजे किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के स्कूल को फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस बार पुलिस कमिश्नर के ऑफिशियल मेल-आईडी पर मेल आया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के ऑफिसियल मेल आईडी पर ये धमकी भरा मेल आया है. पुलिस ने जांच की तो यह हॉक्स कॉल निकली. दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर को ये धमकी भरा मेल 2 मई को सुबह 10 बजे किया गया. ये मेल सिराज नाम की आईडी से किया गया, जिसमें लिखा था कि ठीक 2:18 पर नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास स्कूल में बम फटेगा, देखते जा हमारे... का ऑर्डर है.

मेल के आते ही पुलिस हरकत में आई और स्कूल को चैक करवाया गया और जांच में कुछ नहीं पाया गया और मेल को फर्जी करार दिया गया. धमकी देने वाला स्कूल का एक बच्चा निकला. पुलिस उसकी काउंसलिंग करवा रही है.

पुलिस ने बताया कि इलाके की अच्छी तरह जांच करने के बाद ई-मेल भेजने वाले को पकड़ा गया जो एक नाबालिग है. उसने बताया कि नाबालिग को उसके माता-पिता को सौंपने से पहले पुलिस ने उसकी ‘काउंसलिंग' की. दिल्ली पुलिस मुख्यालय मध्य दिल्ली में जय सिंह रोड पर नांगलोई से लगभग 18 किलोमीटर दूर है.

मुख्यालय ने एक बयान में कहा, "ईमेल भेजने वाला लड़का एक अपरिपक्व बच्चा है और इसलिए उसके हित में और किशोर न्याय अधिनियम का अनुपालन करते हुए उसकी पहचान का विवरण साझा नहीं किया जा सकता." इसमें कहा गया, "मेल शरारत के लिए भेजा गया था. उचित ‘काउंसलिंग' के बाद किशोर को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया."

ये भी पढ़ें:-  महाराष्ट्र: 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में MNS नेता अविनाश जाधव के खिलाफ मामला दर्ज

Featured Video Of The Day
Delhi Idgah Row | "सजदा सिर्फ अल्लाह को, मूर्ति के सामने नहीं झुका सकते सिर": मुस्लिम महिलाएं