आतंकवादियों की सहायता करने वालों को बख्शा नहीं जाए: उपराज्यपाल सिन्हा

सिन्हा ने अधिकारियों को आतंकी ‘इकोसिस्टम’ का सफाया करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ तालमेल कायम कर काम करने का निर्देश दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस केंद्रशासित प्रदेश में हाल के आतंकवादी हमलों की पृष्ठभूमि में शनिवार को एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की तथा अधिकारियों को आतंकवादियों की सहायता करने वालों एवं उनके ‘इकोसिस्टम' को नहीं बख्शने का निर्देश दिया.

इस केंद्रशासित प्रदेश की सुरक्षा स्थिति को लेकर हुई इस बैठक में उपराज्यपाल ने कश्मीर संभाग की विभिन्न विकास परियोजनाओं की प्रगति की भी समीक्षा की.

इस बैठक में मुख्य सचिव अटल डुल्लू, प्रधान सचिव (गृह विभाग) चंद्रकेर भारती, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी-कानून व्यवस्था) विजय कुमार, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी-सीआईडी) नीतीश कुमार तथा पुलिस एवं नागरिक प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया.

सिन्हा ने अधिकारियों को आतंकी ‘इकोसिस्टम' का सफाया करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ तालमेल कायम कर काम करने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की सहायता करने वाले और उन्हें बढ़ावा देने वाले लोगों को तथा आतंकियों के ‘इकोसिस्टम' को नहीं बख्शा जाना चाहिए.

हाल के दिनों में रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार स्थानों पर आतंकवादी हमले हुए हैं जनमें नौ तीर्थयात्रियों एवं एक सीआरपीएफ जवान की जान चली गयी तथा सात सुरक्षाकर्मी एवं कई अन्य लोग घायल हो गये.
 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Naraina Car Showroom Firing: पुलिस ने की तीनों शूटरों की पहचान, तीनों हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े