Advertisement

पंजाब में हुए हिन्दू नेता हत्याकांड में बड़ा खुलासा, ISI लालच देकर करा रही कॉन्ट्रेक्ट किलिंग

Punjab Hindu Leader Murder Case : हिन्दू नेता की हत्या में शामिल जिन दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था, उन्हें पुर्तगाल से आदेश मिला था कि काम को अंजाम देने के बाद मोबाइल को तोड़ देना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hindu Leader Murder in Punjab : पंजाब के एक शख्स को ISI ने पुर्तगाल में ट्रैप किया.

पंजाब में हुए हिन्दू नेता की हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. खुलासा ये हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI नशा करने वाले बेरोजगार लोगों को पैसे के लालच देकर कॉन्ट्रेक्ट किलिंग करा रही है. पंजाब के ऐसे युवाओं को ISI अपने स्लीपर सेल के जरिए चिन्हित कर रही है और फिर उन्हें नशे और पैसे का लालच देकर पंजाब का माहौल खराब करने का टास्क सौंपा जा रहा है.

पंजाब के नवा शहर का एक शख्स जो इस समय पुर्तगाल में है वो ISI के लिए भर्ती का काम संभाल रहा है. वेस्टर्न मनी एक्सचेंज से पुर्तगाल हिन्दू लीडर की हत्या के लिए हाल ही में शूटर्स के लिए 70 हजार रुपए भेजे गए. पंजाब के नवा शहर का रहने वाला एक शख्स पुर्तगाल नौकरी की तलाश में गया था. जहां उसे ISI के लोगों ने ट्रैप किया औऱ फिर नौकरी दिलाने के नाम पर पंजाब के नशे के आदी युवाओं से टारगेट किलिंग कराने का टास्क सौंपा.

पंजाब पुलिस ने हिन्दू नेता की हत्या में शामिल जिन दोनों आरोपियों को पकड़ा है. उन्हें पुर्तगाल से आदेश आया था कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपने फोन तोड़ देना. घटना के पीछे ISI और पाकिस्तान में बैठे बब्बर खालसा इंटरनेशनल के आतंकियों को मास्टरमाइंड माना जा रहा है. इसके पहले भी पंजाब मे ड्रग्स में लिप्त लोगो टारगेट किलिंग के लिए चुना गया था.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी गोल्डी बराड़ ने जिस शख़्स से मूसेवाला के घर की रैकी करवाई थी वो एक ड्रग्स एडिक्ट था. जिसने लालच में पंजाब के सुपरस्टार सिंगर की रैकी कर गोल्डी बराड को वीडियो कॉल की थी. पंजाब के VHP नेता विकास बग्गा की हाल ही में हत्या हुई थी. जिसमे दो आरोपियों को मनदीप कुमार सुरेन्द्र कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें : अजित पवार अपने बयान की वजह से मुश्किल में घिरे, विपक्ष ने की कार्रवाई की मांग

ये भी पढ़ें : रामनवमी पर कार में बैठे युवकों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, सड़क पर मौजूद 4 ने पीट डाला

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: Haryana के दंगल में जाति का दांव, किसे फायदा किसे नुकसान? | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: