नोएडा में कार से टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवती एलिवेटेड पिलर पर अटकी; देखें रेस्क्यू का Live Video

वायरल वीडियो में एक युवती एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटकी नजर आ रही है. इस दौरान एक युवक उसे पकड़े हुए और मौके पर भारी पुलिस भीड़ नजर आ रही है. यह हादसा तब हुआ जब कार सवार और स्कूटी के बीच हुई टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवती एलिवेटेड रोड से गिरकर एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई,

Advertisement
Read Time: 2 mins
नोएडा:

नोएडा के सेक्टर-25 के सामने एलिवेटेड रोड पर थाना 20 क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर पर हुआ एक अजीबोगरीब हादसा कार सवार ने स्कूटी को टक्कर मारी. टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवती एलिवेटेड रोड से गिरकर एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम में और फायर ब्रिगेड की टीम में युवती का रेस्क्यू करने में जुटी. रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में एक युवती एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटकी नजर आ रही है. इस दौरान एक युवक उसे पकड़े हुए और मौके पर भारी पुलिस भीड़ नजर आ रही है. यह हादसा तब हुआ जब कार सवार और स्कूटी के बीच हुई टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवती एलिवेटेड रोड से गिरकर एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई, जिसको बचाने के लिए दो युवक पिलर पर उतरे,

इस बीच पुलिस की टीम और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई और सीढ़ी लगाकर  युवती को रेस्क्यू किया. लड़की को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसके हाथ और पैर में चोट आई हैं. वह पिलर पर फंसने की वजह से सीधे सड़क पर गिरने से बची। सड़क पर गिरना जानलेवा हो सकता था.

एडीसीपी नोएडा मनीष मिश्रा ने कहा, "एक युवती स्कूटी से नोएडा से गाजियाबाद की ओर जा रही थी और उसकी स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. युवती एलिवेटेड रोड के नीचे बने पिलर के स्टॉपर पर आकर गिर गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची...युवती को वहां से सकुशल निकाल लिया गया है और अस्पताल भेज दिया गया है. कार को कब्जे में लेकर कार्रवाही की जा रही है. 
 

Featured Video Of The Day
PM Narendra Modi in US: Wilmington के होटल ड्यूपॉन्ट पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने शानदार स्वागत किया