'...तब Tax Payers क्या सोच दुःखी होते हैं?', RJD का पीएम मोदी के मुफ्त रेवड़ी वाले बयान पर हमला

पीएम मोदी ने कहा था कि टैक्सपेयर्स जब देखता है कि, उससे वसूले गए रुपयों से मुफ़्त की रेवड़ी बांटी जा रही है तो वह दुखी होता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राजद की तरफ से पीएम मोदी द्वारा मुफ्त रेवड़ी को लेकर दिए गए बयान पर ट्वीट कर कहा गया है कि मेहुल भाई चौकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी समेत अनेक लोग Tax Payers का लाखों करोड़ लूट कर विदेश भाग जाते है और आपकी सरकार पूँजीपतियों का 10 लाख करोड़ से अधिक क़र्ज़ माफ़ व राइट ऑफ़ कर देती है तब Tax Payers क्या सोच दुःखी होते है, कभी पीएम नरेंद्र मोदी ने सोचा भी है? बताते चलें कि पीएम मोदी ने कहा था कि टैक्स पेयर्स जब देखता है कि, उससे वसूले गए रुपयों से मुफ़्त की रेवड़ी बांटी जा रही है तो वह दुखी होता है.

गौरतलब है कि भर्ती अभियान की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि बेरोजगारी और स्वरोजगार की 100 साल की समस्या को 100 दिनों में हल नहीं किया जा सकता है.उन्होंने कहा, "रोजगार मेला पिछले 8 वर्षों में रोजगार, स्वरोजगार के लिए सरकार के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ है." पीएम मोदी ने कहा, सरकार विनिर्माण, पर्यटन पर विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रही है, क्योंकि वे बहुत सारी नौकरियां पैदा करते हैं.

लालू प्रसाद यादव फिर बने आरजेडी अध्यक्ष, बीजेपी को उखाड़ फेंकने की भरी हुंकार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article