तेलंगाना के चुनाव नतीजे आने के बाद KTR ने उड़ाया खुद का मजाक, सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक

मतगणना शुरू होने से पहले अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, “श्रीमान, कांग्रेस ने कितनी मिठाई बनवाई थी? कृपया उस सब की सूची तैयार करें, भोजन बर्बाद नहीं होना चाहिए. हम यूपीआई के जरिए पैसे भेज देंगे.”

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

विधानसभा चुनावों के परिणाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक, कटाक्ष और व्यंग्य का सिलसिला शुरू हो गया. तेलंगाना के निवर्तमान मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के बेटे के.टी. रामा राव ने राज्य के चुनाव में कांग्रेस से अपनी पार्टी बीआरएस की हार के बाद अपनी एक दिन पुरानी पोस्ट साझा करते हुए खुद पर कटाक्ष किया. रामा राव ने ‘एक्स' पर पिस्तौल से निशाना साधते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था: 'हैट्रिक लोडिंग 3.0. जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाइए दोस्तों.'

जैसे ही यह स्पष्ट हो गया कि तेलंगाना में कांग्रेस जीत रही है, रामा राव ने अपने ही पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'निशाना चूक गया.' इससे पहले, तेलंगाना कांग्रेस ने ‘एक्स' पर पिस्तौल के साथ रामाराव की तस्वीर साझा करते हुए कटाक्ष किया, 'क्या आप कार के टायरों को निशाना बना रहे थे?' मतगणना शुरू होने से पहले अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, “श्रीमान, कांग्रेस ने कितनी मिठाई बनवाई थी? कृपया उस सब की सूची तैयार करें, भोजन बर्बाद नहीं होना चाहिए. हम यूपीआई के जरिए पैसे भेज देंगे.”

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने ‘एक्स' पर लिखा, “मैं उन रिजॉर्ट के बारे में सोच रहा हूं जो राहुल की कांग्रेस ने राजस्थान, एमपी (मध्य प्रदेश) और छत्तीसगढ़ के अपने विधायकों के लिए बुक कराए थे- क्या होगा? क्या पैसे वापस मिलेंगे? या फिर राहुल की अगली छुट्टियों में उन्हें “समायोजित” कर लिया जाएगा. चुनाव नतीजों को लेकर सोशल मीडिया पर ‘मीम्स' की भी भरमार रही और कई लोगों ने हिंदी भाषी राज्यों - राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में खराब प्रदर्शन के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article