बिहार में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, RJD की सरकार बनी तो 200 यूनिट बिजली फ्री कर देंगे

आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे. बीजेपी/एनडीए की सरकार होने और दशकों से शासन में रहने के बावजूद भी देश में सबेस महंगी बिजली बिहार में ही मिलती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

जनविश्वास यात्रा पर निकले आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे. बीजेपी/एनडीए की सरकार होने और दशकों से शासन में रहने के बावजूद भी देश में सबेस महंगी बिजली बिहार में ही मिलती है. बिहार की जनता महंगे बिजली बिल तथा स्मार्ट मीटर की गड़बड़ियों से त्रस्त है. 

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा,"बीजेपी अफवाह पार्टी है और ये केवल जनता को झूठ बोलकर और भ्रमित कर के अपनी राजनीति को सेकने का काम करते हैं. राहुल गांधी ने कई बार कहा है कि वो जातिगत जनगणना कराएंगे. आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे और सविंधान को खत्म नहीं होंगे देंगे."

उन्होंने कहा, "जो लोग आरोप लगा रहे हैं वो संविधान विरोधी लोग हैं, आरक्षण विरोधी लोग हैं. जो लेटरल एंट्री करा रहे थे, क्रीमी लेयर की बात कर रहे थे या और तरह तरह की बात कर रहे थे तो इसमें तो स्पष्ट जाहिर है कि वो संविधान को दरकिनार करना चाहते हैं."

पेपर भर्ती मामले में पूर्व डीजीपी एसपी सिंघल पर लगे आरोप को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, "इस मामले पर जांच चल रही है और यह मामला कोर्ट में है तो कोर्ट इसे देखेगी". 

Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी