"हमारी इमेज को ये लोग खराब..." सरकारी बंगले से बेड, एसी, टोटी ले जाने के बीजेपी के आरोप पर तेजस्वी यादव

बिहार और झारखंड में इसका क्या असर होगा इस पर बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि "हर राज्य और प्रदेश की परिस्थितियां अलग होती हैं और अलग मुद्दे होते हैं इस वजह से चुनाव परिणाम के आधार पर किसी भी तरह की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है".

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
(
नई दिल्ली:

तेजस्वी ने सरकारी आवास खाली करने को लेकर बीजेपी द्वारा उनपर लगाए जा रहे आरोपों का खंडन करते हुए कहा, "हमारी इमेज को ये लोग खराब करना चाहते हैं. तेजस्वी ने जो कहा वो किया... हमने नौकरी की बात की तो दी... ये लोग घबराहट में किसी भी तरह से हमारे चरित्र को खराब करना चाहते हैं". 

उन्होंने आगे कहा, "बता दें कि बीजेपी अपने बलबूते पर सत्ता में आ नहीं सकती है और वो चाहते हैं कि तेजस्वी को बदनाम कर के सत्ता में आ जाएं जो पूरा नहीं होने वाला है. हम तो कहते हैं कि आप अपनी सीबीआई और ईडी को ले आओ... बिना प्रमाण के कोई भी आरोप लगा रहा है. ये सरासर ठीक नहीं है. आपको चीजों को वेरिफाई कर के पेश करना चाहिए लेकिन जिनकों कोई जानकारी नहीं है वो आरोप लगा रहे हैं". 

सरकारी आवास से बेड, एसी, टोटी ले जाने को लेकर लगाए गए आरोपों पर तेजस्वी ने कहा कि "हमारे पास वीडियो है और हमने वीडियो रिकॉर्डिंग कर के इसे सौंपा है और लोग आरोप लगा रहे हैं कि टोटी चोरी कर ली... जिन लोगों ने आरोप लगाया है उनका लिस्ट बना लिया है और हमने अपने वकील को बता दिया है. जल्द ही सबके पास लीगल नॉटिस जाने वाला है". उन्होंने कहा, "तेजस्वी जो कहता है वो करता है लेकिन यह किस तरह का आरोप लगाया जा रहा है. बिहार की जनता तेजस्वी के चरित्र को जानती है, तेजस्वी सकारात्मक राजनीति करना चाहता है और इस तरह की राजनीति की बात नहीं करना चाहता है". 

Advertisement

वहीं हरियाणा में बीजेपी की जीत पर तेजस्वी ने कहा कि "मुख्यमंत्री को ही अपनी जीत का अंदाजा नहीं था लेकिन जनता मालिक है और मालिकों का हुकुम है, जिसका हम भी सम्मान करते हैं". बिहार और झारखंड में इसका क्या असर होगा इस पर बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि "हर राज्य और प्रदेश की परिस्थितियां अलग होती हैं और अलग मुद्दे होते हैं इस वजह से चुनाव परिणाम के आधार पर किसी भी तरह की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vinesh Phogat की जुलाना से जीत पर क्‍या बोले Brij Bhushan Sharan Singh