BJP कैंडिडेट खुशबू सुंदर ने बनाया डोसा, मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के तिकड़म अपना रहे उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार खुशबू सुंदर थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंची थीं. वहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में रुककर डोसा बनाया और अपनी कुकिंग स्किल दिखाई. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने पकाया डोसा
नई दिल्ली:

इस साल पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2021) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. विभिन्न राजनीतिक दलों के उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. ताजा मामला तमिलनाडु का है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार और अभिनेत्री से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को डोसा बनाया. वह थाउजेंड लाइट विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं.  

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार खुशबू सुंदर थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंची थीं. वहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में रुककर डोसा बनाया और अपनी कुकिंग स्किल दिखाई. 

मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तमिलनाडु में कई उम्मीदवार अपने चुनाव प्रचार या नामांकन दाखिल करने के दौरन क्रिएटिव आइडिया लेकर आ रहे हैं. एक योगा इंस्ट्रक्टर ने मंगलवार को एआईएडीएमके के उम्मीदवार और राज्य सरकार में मंत्री एसपी वेलुमणि के चुनाव प्रचार के दौरान उल्टा होकर कार खींची.  उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य चुनाव प्रचार के साथ योग और उसके फायदों के प्रति लोगों को जागरूक करना है. 

इससे पहले, तमिलनाडु की तंजावुर सीट से नामांकन दाखिल करने आए निर्दलीय उम्मीदवार संतोष अपने साथ तरबूज लेकर पहुंचे थे क्योंकि उन्हें तरबूज चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया था. 

वहीं, उम्मीदवार हरी नाडर 4.25 किलोग्राम सोना पहनकर अलंगुलम निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने गए थे. किसान एसोसिएशन के एक प्रतिनिधि थंगा शुनमुगासुंदरम ने अरियालुर निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने के दौरान चुनावी जमा के रूप में सिक्के और पुराने रुपये जमा किए. 

Advertisement

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए 6 अप्रैल को मतदान होना है और वोटों की गिनती 2 मई को होगी. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला डीएमके-कांग्रेस और बीजेपी-एआईएडीएमके गठबंधन के बीच है. 

 

Featured Video Of The Day
हाथरस वाले बाबा का राजस्थान पेपरलीक कनेक्शन!
Topics mentioned in this article