सोनभद्र में भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक पर भूस्खलन, मालगाड़ी का इंजन और बोगी पटरी से उतरे

इस घटना के बाद कई ट्रेनों के रूप टो बदल दिया गया है और कुछ ट्रेनों को निरस्त ही कर दिया गया है. सोनभद्र में हुए इस हादसे के कारण कई यात्री गाड़ियों का आवागमन प्रभावित हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
सोनभद्र:

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में लगातार हो रही बारिश के कारण रेलवे ट्रैक पर भूस्खलन होने से मालगाड़ी का इंजर और एक बोगी पटरी से नीचे उतर गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी तादात में रेलवे कर्मी पहुंचे. जानकारी के मुताबिक यह हादसा बरसात की वजह से पहाड़ी के दरकने की वजह से हुआ है. 

इस घटना के बाद कई ट्रेनों के रूप टो बदल दिया गया है और कुछ ट्रेनों को निरस्त ही कर दिया गया है. सोनभद्र में हुए इस हादसे के कारण कई यात्री गाड़ियों का आवागमन प्रभावित हुआ है. ऐसे में मौके पर पहुंची रेलेव की टीम युद्ध स्तर पर सुधार कार्य कर रही है. चोपन के रास्ते दिल्ली की ओर जानें वाली जम्मूतवी एक्सप्रेस को चोपन से गढ़वा मुगल सराय के रास्ते भेजा गया है. 

लखनउ के रास्ते चोपन आने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस को चुनार स्टेशन पर ही रोका दिया है. मौके पर डीआरएम हिमांशु बडोनी के साथ रेलवे सुरक्षा के अधिकारी कर्मचारी मौजूद हैं. सोनभद्र के चुर्क - अगोर रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 159/21 के बीज यह घटना हुई है.

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE