ब्रेकअप के बाद ट्रोलिंग से तंग आकर केरल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की खुदकुशी

लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस मामले की जांच में जुटी
तिरुवनन्तपुरम:

केरल में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए ऑनलाइन ट्रोल होने के बाद आत्महत्या कर ली. 12वीं की छात्रा ने पिछले सप्ताह तिरुवनंतपुरम स्थित अपने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई.

लड़की के बॉयफ्रेंड के फॉलोअर्स ने किया ट्रोल

लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रेकअप के बाद लड़की के पूर्व प्रेमी के फॉलोअर्स उसे ट्रोल कर रहे थे. न्यूज पोर्टल ऑनमनोरमा की रिपोर्ट के अनुसार, उनके माता-पिता ने बताया कि जब उन्हें उनके अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा.

Advertisement

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में थी लड़की

लड़की के माता-पिता ने बताया कि दो महीने पहले उसका उससे ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थी. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. सोशल मीडिया के यूं तो अपने नफे-नुकसान है, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करने का चलन बेहद गलत है. देशभर में कई मामले ऐसे सामने आ चुके हैं, जब ट्रोल होने की वजह से लोगों ने कई गलत कदम उठाए हैं.

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
Featured Video Of The Day
IND vs SA T20 World Cup Final: क्या भारत 176 रन के स्कोर से वर्ल्ड कप जीत पाएगा? | Breaking News
Topics mentioned in this article