दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का मनाया जन्मदिन, शिवसेना का कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन पर उसका पोस्टर लगाने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
डॉन राजन को वर्ष 2015 में इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार किए जाने के बाद भारत लाया गया था

मुंबई. मुंबई के तिलक नगर इलाके में 13 जनवरी 2023 को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन उर्फ सदाशिव निकालजे का जन्मदिन, केक काटकर मनाया गया. वीडियो वायरल होने पर तिलक नगर पुलिस ने शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) गटके नवी मुंबई संपर्क प्रमुख निलेश पराड़कर उर्फ अप्पा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था.

कोर्ट ने अप्पा को 25000 रुपये के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी, लेकिन साथ में ये आदेश भी दिया कि उसे एक हफ्ते तक तिलक नगर पुलिस थाने में रोजाना हाजिरी लगानी होगी. इसके पहले मालाड के कुरार में छोटा राजन का बैनर लगाने वाले 6 युवकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया. पुलिस ने उक्त बैनर को तुरंत निकाल दिया था.

बता दें कि डॉन राजन को वर्ष 2015 में इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार किए जाने के बाद भारत लाया गया था. डॉन तब से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. 2018 में, राजन को 2011 में पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. राजन पर अपहरण और हत्या के कई मामलों समेत 70 से अधिक केस दर्ज हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report