विशेष आमंत्रण पर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के घर पहुंचे शंकराचार्य, दंपति ने किया स्‍वागत

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती (Shankaracharya Swami Avimukteshwaranand Saraswati) राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के घर पर पहुंचे. स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती उत्तराखंड में ज्योतिष पीठ के 46वें शंकराचार्य हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली :

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती (Shankaracharya Swami Avimukteshwaranand Saraswati ) महाराज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के घर पर पहुंचे. स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती उत्तराखंड में ज्योतिष पीठ के 46वें शंकराचार्य हैं. आमतौर पर शंकराचार्य किसी से मिलने के लिए उनके घर नहीं जाते हैं. 

शंकराचार्य और उनके साथ आए अन्‍य संतों का राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने अपने घर पर स्वागत किया. इस दौरान की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं. 

परिवार ने की शंकराचार्य की आरती 

राघव चड्ढा ने अपने आवास पर शंकराचार्य के पैर छुए. वहीं परिणीति चोपड़ा और परिवार के अन्य सदस्यों ने उनकी आरती की.

राजस्थान के उदयपुर में लीला पैलेस होटल में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल शादी की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्तों और परिवार के अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री और राजनीति के जाने-माने चेहरे शामिल हुए थे. 

दोनों ने अपने घर पर की पूजा 

उन्होंने अपने घर पर पूजा भी की और शंकराचार्य से आशीर्वाद मांगा. इस दौरान दोनों ने शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती से बातचीत भी की. 

"शंकराचार्य" की उपाधि 8वीं सदी के हिंदू दार्शनिक आदि शंकराचार्य द्वारा स्थापित चार प्रमुख मठों के प्रमुखों के पास है. यह मठ ओडिशा, उत्तराखंड, कर्नाटक और गुजरात में स्थित हैं. 

Featured Video Of The Day
India vs New Zealand, 2nd Test में हार के बाद WTC Points Table में बिगड़ा भारत का खेल!