"शर्मनाक और बेबुनियाद आरोप..."राहुल गांधी के आरोपों पर बोले BJP नेता रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि राहुल गांधी ने जितने आरोप लगाए सब गलत हैं. चाहे वह श्रीलंका के बारे में हो या भारत के बारे में सब कुछ नियमों के तहत हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर हो रही चर्चा के दौरान सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी और गौतम अडाणी को लेकर तीखी टिप्पणी की थी. राहुल गांधी के उस बयान पर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP)ने पलटवार किया है. BJP के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.  इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा जो कुछ कहा वो बेहद शर्मनाक था. उनके सारे आरोप बेबुनियाद हैं. हम उम्मीद कर रहे थे कि राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर हो रही चर्चा के दौरान राहुल गांधी मर्यादा का ख्याल रखेंगे लेकिन उन्होंने जिस बेशर्मी के साथ आरोप लगाए हैं, इस कारण जरूरी हो जाता है कि उनके और उनके परिवार की सच्चाई भी सामने लाई जाए.  

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि राहुल गांधी ने जितने आरोप लगाए सब गलत हैं. चाहे वह श्रीलंका के बारे में हो या भारत के बारे में सब कुछ नियमों के तहत हुआ है. और कई प्रदेशों में भी हुआ है. लेकिन मुझे लगता है कि राहुल गांधी को अपनी याददाश्त को ठीक करने की जरूरत है. मैं आपको याद दिला दूं कि आप और आपकी माता जी बेल पर हैं. आपके बहनोई भी बेल पर हैं. 

प्रेस कांप्रेंस के दौरान रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी से कुछ सवाल भी पूछे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आप इसका जवाब दीजिए कि नेशनल हेराल्ड स्कैंडल क्या है. 90 करोड़ रुपये के लोन को राइट ऑफ कर दिया गया और नेशनल हेराल्ड जैसी पुरानी वेल नोन न्यूज़पेपर के सारे शेयर आपके पास आ गए. क्या दिल्ली क्या लखनऊ क्या मुंबई हर जगह हजारों की संपत्ति आपके और आपके माता जी के पास आ गए. आप हाईकोर्ट गए थे क्या हुआ असफल हो गए. आज आप ट्रायल फेस करने वाले हैं. नेशनल हेराल्ड का मामला एकलौता ऐसा मामला नहीं है.

Advertisement

एक मामला राजीव गांधी ट्रस्ट का भी है. अमेठी में जहां डेढ़ बीघा से ज्यादा जमीन ली गई कुछ काम नहीं हुआ उसको भी सीएम योगी की सरकार ने रिकवर किया. बाकी अगस्तावेस्टलैंड घोटाला क्या है?  2013 में उस कंपनी से कमीशन लेने का आरोप था. 12 हेलीकॉप्टर खरीदने में 360 करोड़ रिश्वत लेने की बात थी. उसका भी ट्रायल हुआ. 

Advertisement

अब जरा वाड्रा साहब की बात करें वह आपके बहनोई हैं. जीजा जी के DLF घोटाला में क्या हु,  कैसे 65 करोड़ का ब्याज रहित लोन मिल गया और जमीन भी मिल गई. आपने जो सस्ती जमीन ली थी, उसे बाद में आपने दाम बढ़ाकर बेच दिया. कोयला घोटाला, आदर्श घोटाला यह सब क्या था ? 

Advertisement
Topics mentioned in this article