सेल्फी विवाद : सपना गिल ने कोर्ट से कहा, "पृथ्वी शॉ कौन है, यह भी नहीं पता था..."

घटना की शिकायत पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव ने दर्ज कराई थी, जो पिछले तीन साल से उनके फ्लैटमेट हैं और एक कैफे चलाते हैं. ओशिवारा पुलिस ने गुरुवार को सपना गिल को गिरफ्तार किया था.

Advertisement
Read Time: 16 mins
ओशिवारा पुलिस ने गुरुवार को सपना गिल को गिरफ्तार किया था.
मुंबई:

सेल्फी लेने को लेकर हुए विवाद के बाद क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर कथित हमले के मामले में गिरफ्तार सपना गिल को शुक्रवार को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उन्हें 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. सपना गिल के वकील की तरफ से मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए दलील दी गई थी कि पृथ्वी शॉ को शराब की आदत है और इसी वजह से उन्हें बीसीसीआई ने बैन किया है. वकील ने तर्क दिया, "सपना ने 50,000 रुपये देने और मामला खत्म करने जैसा कुछ नहीं कहा. इसका कोई सबूत नहीं है. सपना सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, 15 घंटे के बाद पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के माध्यम से पुलिस में शिकायत करवाता है..ऐसा उसी दिन क्यों नहीं किया गया?" वहीं इस मामले में शामिल दो और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सपना का साथी शोभित अभी पुलिस को नहीं मिला है.

सपना के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स
आरोपी सपना गिल ने कोर्ट में कहा कि वह तो यह भी नहीं जानती कि पृथ्वी शॉ कौन है. उसने कहा, "मेरे दोस्त ने उससे सेल्फी के लिए कहा था. मुझे यह भी नहीं पता था कि वह एक क्रिकेटर है. हम केवल दो थे और पृथ्वी शॉ अपने आठ दोस्तों के साथ था. पुलिस ने हमसे मामला खत्म करने के लिए कहा था." मीडिया से बात करते हुए सपना गिल के वकील ने कहा कि शॉ द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. वकील ने कहा, "आज हमने अदालत में अपना पक्ष रखा कि पृथ्वी शॉ द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं. अगली सुनवाई में हम सपना की न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे और जैसे ही अदालत इसे मंजूर करेगी, हम जमानत की अपील करेंगे." गिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और जोश, एक वीडियो-शेयरिंग ऐप, स्नैपचैट और यूट्यूब जैसे एप्लिकेशन पर भी उनकी ऑनलाइन उपस्थिति है. वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और मुंबई में रहती हैं.

यह है पूरा मामला
मंगलवार की देर रात (समय के हिसाब से बुधवार तड़के ) मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर महिला और उसके दोस्त शोभित ठाकुर के साथ बहस के बाद बल्लेबाज ने इन्फ्लुएंसर के साथ और सेल्फी क्लिक करने से इनकार कर दिया. घटना की शिकायत पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव ने दर्ज कराई थी, जो पिछले तीन साल से उनके फ्लैटमेट हैं और एक कैफे चलाते हैं. ओशिवारा पुलिस ने गुरुवार को गिल को गिरफ्तार किया था और सात अन्य पर कथित तौर पर क्रिकेटर की कार को नुकसान पहुंचाकर डराने-धमकाने और फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने का मामला दर्ज किया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-
"मुझे कोई अफसोस नहीं": चीन के जासूसी गुब्बारे को मार गिराने पर बोले बाइडेन-"शी से बात करूंगा"
रेलवे और इंडिया पोस्ट की संयुक्त पार्सल सेवा की शुरुआत, ग्राहक के घर से ले जाएंगे सामान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindenburg Case में China का हाथ? Mahesh Jethmalani ने बताया क्या कार्रवाई होनी चाहिए!